हर पुलिसवाले को इस पुलिसवाले का वीडियो देखना चाहिए...

Crimetak.in

26 Nov 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:10 PM)

VIRAL VIDEO GUJRAT के SUB INSPECTOR की विदाई देखकर आंखें हुई नम, VIDEO हुआ वायरल COVID में सब इंस्पेक्टर ने बचाई थी कई लोगों की जान, FAREWELL में उमड़े KHEDBRAHMA शहर के लोग VISIT CRIME TAK FOR NEWS

CrimeTak
follow google news

GUJRAT SUB INSPECTOR VIRAL VIDEO

गुजरात का एक छोटा सा शहर है खेदब्र्ह्मा । यहां के थाने में तैनात एक सब इंस्पेक्टर की वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा जिसमें लोग पुलिसवाले पर फूलों की बौछार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें...

उसके सम्मान में सैकड़ों लोग खड़े हुए हैं और उसका अभिवादन कर रहे हैं। इस मौके पर सब इंस्पेक्टर भी अपने जज्बातों पर काबू नहीं रख पाते और वो भी लोगों का इस तरह का सम्मान पाकर अपने आंसूओं पर काबू नहीं रख पाते।

ये सम्मान समारोह हो रहा है पुलिस सब इंस्पेक्टर विशाल पटेल का जो कई साल से खेदब्र्ह्मा शहर में तैनात थे । विशाल बेहद ही मिलनसार और लोगों की मदद करने वाले हैं। कोविड के दौरान उन्होंने ना जाने कितने लोगों की जान बचाई।

कोविड में जिसने विशाल पटेल को फोन कर कुछ मांगा उन्होंने हर चीज को पहुंचाने की पूरी कोशिश की। कोविड के वक्त लोगों की मदद की वजह से विशाल शहर के लोगों के बीच मशहूर हो गए।

जब लोगों को पता लगा कि विशाल अब ये शहर छोड़कर दूसरी जगह पर जा रहे हैं तो लोगों ने भी इस हीरो का सम्मान करने का अनूठा तरीका निकाला। वीडियो में दिख रहा है कि विशाल को विदा करने के लिए लोगों की भीड़ लगी हुई है। लोग उन पर फूलों की बारिश तो कर ही रहे हैं साथ ही लोग उनसे गले मिलने के दौरान खुद के आंसू नहीं रोक पा रहे हैं। लोगों का इतना प्यार मिलने से खुद विशाल भी अपने आंसू नहीं रोक पाते।

वो रास्ते में लोगों से हाथ मिलाते और गले मिलते हुए नजर आते हैं और कई लोगों से विदाई लेने के बाद आखिरकार अपनी कार तक पहुंच जाते हैं। विशाल के साथ काम करने वाले कई पुलिसवालों की आंखें उन्हें विदाई देते वक्त नम हो गईं । अगर हर पुलिसवाला विशाल पटेल की तरह से लोगों के दुखदर्द को दूर करे तो बड़ी बात नहीं है कि लोगों के बीच बनी पुलिस की निगेटिव इमेज को बदलने में ज्यादा वक्त नहीं लगेगा।

    follow google newsfollow whatsapp