Colombia Bull Fight : बुल फाइट के समय 800 लोगों से भरा स्टेडियम भरभरा कर गिरा, 4 की मौत, सैकड़ों घायल

SUNIL MAURYA

27 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:21 PM)

South America Colombia Bull Fight Video : कोलंबिया देश में बुल फाइट (Bull Fight) देखने आए लोगों में उस समय अफरातफरी मच गई जब तीन मंजिला स्टेडियम की छत भरभरा कर गिर गई. हादसे में 4 की मौत हो गई.

CrimeTak
follow google news

Colombia Bull Fight Viral Video : दक्षिण अमेरिकी देश कोलंबिया में बुल फाइट (Colombia Bull Fight) के दौरान स्टेडियम की छत ही भरभरा कर गिर गई. इस हादसे में अब तक 4 लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में 18 महीने का एक बच्चा भी है. बुल फाइट हादसे में 100 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. घायलों में 30 लोगों की हालत गंभीर बताई गई है.

Colombia Bull Fight का Viral Video नीचे देखें :

यह भी पढ़ें...

इस हादसे के सनसनीखेज वीडियो को कोलंबिया के राष्ट्रपति गोस्तवो पेट्रो ने शेयर किया है. आधिकारिक रिपोर्ट के अनुसार, ये हादसा टोलिमा स्टेट के एल स्पिनल शहर में हुआ. जिस स्टेडियम में हादसा हुआ वो उसकी छत लकड़ी से बनी हुई थी.

इस स्टेडियम के नीचे 800 से ज्यादा लोग बैठे थे. जैसे ही स्टेडियम की छत भरभराकर गिरी उसमें बैठे लोगों में अफरातफरी मच गई. सभी लोग भागने लगे उसी दौरान कई लोग भीड़ में कुचल दिए गए.

बताया जा रहा है कि जो स्टेडियम गिरा वो तीन मंजिला था. उसी की छत गिरी थी. लोकल मीडिया की रिपोर्ट में बताय गया है कि मरने वालों में एक नवजात बच्चा जिसकी उम्र करीब 18 महीने थी. इसके अलावा दो महिलाएं और एक पुरुष भी है. माना जा रहा है कि बच्चे को लेकर उसकी मां स्टेडियम में गई थी और हादसे का शिकार हुए.

    follow google newsfollow whatsapp