UP Crime Video: नोएडा की मेड बनी चोरनी, 13 लाख रुपए के जेवरात के साथ गिरफ्तार, देखिए Video

TANSEEM HAIDER

15 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 15 2023 6:37 PM)

Noida Crime: नोएडा की सूरजपुर पुलिस ने घर में चोरी की वारदात का खुलासा किया है, पुलिस ने चोरी करने वाली घरेलू सहायिका को गिरफ्तार किया है।

follow google news

Noida Theft Video: नोएडा पुलिस ने मेड की गिरफ्तारी के बाद उसके कब्जे से चोरी के 13 लाख रुपए के आभूषण बरामद किए हैं। पुलिस ने मेड के कब्जे से 45 हजरा रुपए भी बरामद किए हैं। दरअसल ग्रेटर नोएडा ती एसोटेक सोसाइटी, जीटा-1 में रहने वाले मुकेश कुमार के घर 12 मार्च को बड़ी चोरकी की वारदात हुई थी।

फ्लैट में चोरी की वारदात की सूचना जिले की सूरजपुर पुलिस को दी गई थी। चोरी के बाद से ही घर में काम करने वाली मेड काजल सिंह अचानक गायब हो गई थी। पुलिस जांच में खुलासा हुआ कि घरेलू सहायिका नोएडा के साकीपुर में किराए के मकान में लरहा करती थी। पुलिस ने मेड के पते पर छापा मारा तो पता चला कि मेड यहां से भी फरार हो चुकी है। 

यह भी पढ़ें...

पुलिस की टीमों ने पता किया तो काजल के पैतृक निवास की जानकारी मिली। काजल यूपी के कुशीनगर जिले की रहने वाली थी। नोएडा पुलिस की टीम ने काजल को छापेमारी के बाद यूपी के सपहा रोड कसया कुशीनगर के गेस्ट हाउस से गिरफ्तार कर लिया। 

काजल के कब्जे से चोरी किये गये 45,421/- रुपये नगद, सोने के दो कंगन, 8 अंगूठी, 1 मोती की माला सोने की, 1 नैकलेस जरकीन सोने की मय 2 ईयरिंग, एक डिब्बी में 2 टोप्स डायमंड, 3 पेंडेट सैट मोती की माला वाले सोने के, 1 पेंडेट सैट चैनदार सोने की, 04 जोड़ी ईयरिंग व चारों पेंडेंट सैट के, 01 सैट जडाव (मोती माला) जिसमें सोने का गोल पक्खा मय 02 ईयरिंग सोने की, 01 चैन पैडेंट सोने का, 01 ब्रेसलेट सोने का, 07 जोड़ी टोप्स सोने के बरामद हुए हैं।

    follow google newsfollow whatsapp