UP Crime Video: यूपी पुलिस के एनकाउंटर का खौफ, कांपते बदमाश ने कहा 'लिखकर दो कि गोली नहीं मारोगे', देखिए Video

14 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 14 2023 3:36 PM)

follow google news

UP Police Fear Video: एनकाउंटर के डर से कांप रहे कैदी ने पुलिसकर्मियों से कहा कि योगी ने कौन सी बूटी सुंघाई है।

UP Crime Viral Video: यूं तो योगी सरकार के पहले चरण में ही बदमाशों पर शिकंजा कसना शुरु हो गया था। सैकड़ों बदमाशों का एनकाउंटर किया गया। पुलिस के खौफ से दर्जनों बदमाश बेल कटवाकर वापस जेल चले गए। अब जब प्रदेश में भाजपा की सरकार दूसरी बार बनी है। अब पुलिसकर्मियों के हौसले और भी बुलंद हैं।  

हाल ही में उमेश पाल हत्याकांड के बाद यूपी पुलिस कड़े तेवर अख्तियार कर रही है। हत्याकांड से जुड़े दो अपराधियों को एनकाउंटर में मार गिराया गया है। हरदोई जिला जेल में बंद एक कैदी ने सोमवार को ट्रामा सेंटर पर जमकर हंगामा किया। रिजवान नाम के आरोपी को डायलिसिस के लिए मेडिकल कॉलेज लाया गया था लेकिन रिज़वान ने डायलिसिस कराने से ही इनकार कर दिया। इतना ही नहीं वो अस्पताल से पुलिस के साथ जाने के लिए राजी नहीं हो रहा था। रिजवान का कहना है कि सीएम योगी ने पुलिसवालों को ना जाने कौन सी बूटी सुंघा दी है कि पुलिस पैर पर ही गोली मारती है।

हुआ यूं कि अस्पताल जाने के लिए पुलिसकर्मियों ने रिजवान को जैसे ही एंबुलेंस में बैठाया वो इतना डरा हुआ था कि वह पुलिसकर्मियों के साथ एंबुलेंस में बैठने से इनकार कर दिया। पुलिस के डर से रिजवान ने हंगामा शुरू कर दिया और पुलिसकर्मियों से गोली ना मारने की गुहार करने लगा। रिजवान का वीडियो वायरल हो रहा है कि जिसमें वो बोल रहा है कि ''इन्होंने कहा है कि हम तुम्हें ट्रामा ले जाकर गोली मार देंगे रास्ते में। ये पुलिसवाला मौजूद खड़ा हुआ है यहां पर। इनसे पूछो क्यों गोली मार देगा मुझको? इनसे पूछो क्यों गोली मारेंगे? 

ये हमें लिखित दे दें गोली नहीं मारेंगे, हम ट्रामा सेंटर जाने के लिए तैयार हैं क्योंकि योगी ने न जाने कौन सी बूटी सुंघा दी इनको।'' रिजवान ने पुलिस से कहा कि वो लिखकर दें कि उसका एनकाउंटर नहीं किया जाएगा। रिजवान की जुबान पर बस एक ही लाइन थी- पुलिस वाले मेरा एनकाउंटर कर देंगे। हैरानी की बात ये है कि पुलिसवालों के काफी समझाने के बाद भी रिजवान अस्पताल जाने को तैयार नहीं हुआ और जिला पुलिस की जीप से जिला कारागार चला गया। रिजवान पर पत्नी के ऊपर तेजाब से हमला करने का आरोप है। 

    follow google newsfollow whatsapp