Turkey earthquake Video : लाइव रिपोर्टिंग के दौरान इस पत्रकार ने बच्ची को ऐसे बचा लिया

SUNIL MAURYA

06 Feb 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:04 PM)

Turkey earthquake Video : टर्की और सीरिया में आए भयंकर भूकंप से 1500 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. टर्की में लाइव रिपोर्टिंग के दौरान इस पत्रकार ने बच्ची को ऐसे बचा लिया. देखें वीडियो

follow google news

Turkey earthquake Live Video : टर्की में आए भूकंप की लाइव रिपोर्टिंग के दौरान एक घर ढह गया. उस मकान से निकल रहे महिला और एक छोटी बच्ची को कैमरे के सामने बचाया गया. रिपोर्ट दौड़ते हुए बच्ची के पास पहुंचा तो वो बेहद डरी और सहमी हुई थी. उसने बच्ची को गोद में उठा लिया और उसकी हिम्मत बढ़ाई. 

इस न्यूज रिपोर्टर का नाम यूकसेल अकालान बताया जा रहा है. वो न्यूज चैनल के लिए लाइव रिपोर्टिंग कर रहा था. उस जगह गया था जहां से भूकंप के बाद घर से लोग बाहर जा रहे थे. ये शख्स अपने कैमरामैन के साथ रिपोर्टिंग कर रहा था. उसी समय बिल्डिंग भरभराकर गिर गई. जिसके बाद चीखते हुए लोग उसमें से निकल रहे थे. आप उस वीडियो को यहां पर देख सकते हैं कि कैसे बच्चे को बचाकर ये रिपोर्टर आगे जा रहा है. इस वीडियो को आप यहां पर देख सकते हैं..

यह भी पढ़ें...

Latest Update : तुर्की और सीरिया में आए भूकंप के तेज झटके की वजह से अब तक दोनों देशों में 1500 से ज्यादा लोगों के मौत हुई है. ये संख्या इससे कहीं ज्यादा बढ़ने की आशंका है. वहीं घायलों का आंकड़ा अब 5 हजार से ज्यादा हो चुका है. 6 फरवरी की सुबह तुर्की और सीरिया में भूकंप के कई झटके आए. काफी तीव्रता से आए भूकंप ने भयंकर तबाही मचाई.

    follow google newsfollow whatsapp