दिल्ली में चलती कार बनी आग का गोला, कार में जिंदा जल गया एक शख्स

TANSEEM HAIDER

16 May 2023 (अपडेटेड: May 16 2023 5:50 PM)

Delhi Fire Video: आउटर नॉर्थ दिल्ली इलाके में चलती कार में आग लगने से एक शख्स की मौत हो गई।

follow google news

Delhi Fire Video: बाहरी उत्तरी दिल्ली के नरेला इलाके में पुलिस को लगभग 4 बजकर 20 मिनट पर जानकारी मिली एक कार में भयानक आग लग गई है। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कार लगभग जलकर खाक हो चुकी है। जांच के दौरान कार चालक की लाश कार में जली हालत में मिली। आग लगने की वजह से चालक कार से बाहर नहीं आ पाया और जिंदा जल गया।

भोरगढ़ इंडस्ट्रियल एरिया सेक्टर 5 के अंतर्गत चलती कार में अचानक आग लग गई। कार सवार को बाहर निकलने का भी मौका नहीं मिला और अंदर ही जलकर उसकी मौत हो गई। नरेला इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस ने जांच की तो पता चला कि कार रोहिणी के रहने वाले किसी शख्स की है लेकिन मृतक की पहचान नही हो सकी।

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक ये स्विफ्ट कार थी। कार के मालिक को ट्रेस किया तो पता चला कि मृतक रोहिणी का रहने वाला है। कार के मालिक ने बताया कि कार कुछ दिन से उसका भाई अजय वाधवानी चला रहा था। अजय वाधवानी IPL में पैसा लगता था, काफी पैसा हार गया था। घर वालों से कुछ दिन से पैसे मांग रहा था नहीं देने पर सुसाइड की धमकी देता था।

पुलिस ने परिवार को बुलाया है ये जानने के लिए कार में लाश क्या वाकई अजय वाधवानी की है या किसी और की है। पुलिस अफसरों के मुताबिक पुलिस लाश का DNA टेस्ट कराएगी।

    follow google newsfollow whatsapp