Haryana Brawls CCTV: पलवल में टोल कर्मियों ने अपने मैनेजर को पीटा, तस्वीरे सीसीटीवी में कैद

TANSEEM HAIDER

14 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 14 2023 5:56 PM)

Palwal Toll CCTV: मारपीट की यह घटना टोल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

follow google news

Haryana Crime Video: पलवल में केजेपी एक्सप्रेस वे पर गांव छज्जू नगर स्थित टोल प्लाजा पर पुलिस की मौजूदगी में टोल मैनेजर के साथ टोल कर्मचारियों ने लाठी-डंडों से जमकर मारपीट की।  मारपीट की यह घटना टोल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

टोल प्लाजा पर गुंडागर्दी के मामले सामने आते रहे है। पर इस बार तो हद तब हुई है जब टोल कर्मियों ने मिलकर टोल प्लाजा के मैनेजर पर ही लाठी-डंडों से जमकर हमला बोल दिया। केजेपी एक्सप्रेस वे पर गांव छज्जू नगर स्थित टोल प्लाजा पर टोल कर्मियों की यह कोई पहली गुंडागर्दी की तस्वीरें नई नहीं है। 

यह भी पढ़ें...

टोल प्लाजा पर टोल कर्मियों की इस तरह की गुंडागर्दी की घटनाएं अब आम बात हो चली है। आप सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीरों को भी साफ तौर पर देख सकते हैं कि किस तरह से कर्मचारी टोल मैनेजर पर साथ लाठी-डंडों से जमकर हमला कर रहे हैं। हैरत की बात तो यह है मारपीट के दौरान पुलिसकर्मी भी मौके पर मौजूद थे। जिनके आगे ही दर्जनों हमलावरों ने बेरहमी से लाठी-डंडों से टोल मैनेजर पर जानलेवा हमला किया। 

टोल मैनेजर नरेश डागर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह कर्मचारियों को यूनिफॉर्म पहनने और टाइम से ड्यूटी करने के लिए कहते हैं इसी पर लोकल कर्मचारी भड़के हुए थे। आरोप है कि टोल कर्मचारी सुंदर, अमित व जोगिंदर के साथ 8 - 10 बदमाश लाठी डंडा और कट्टा से लैस होकर आए तथा आते ही पीड़ित से बोले कि हम यहां नौकरी करने के लिए नहीं आए हैं बल्कि मौज-मस्ती करने के लिए आए हैं। 

जब पीड़ित ने उनको ऐसा करने से मना किया। तो आरोपियों ने उसके ऊपर लाठी-डंडों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस दौरान सुंदर ने अपने हाथों में लिए हुए अवैध देसी कट्टे से उसके सर पर वार किया। आरोप है कि इस दौरान आरोपी उसकी जेब में रखे हुए ₹86000 को भी छीन कर ले गए।  पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन आरोपी गांव असावटा निवासी प्रवीन, सुंदर और गांव सेलोटी निवासी पप्पू को गिरफ्तार कर लिया है पुलिस का कहना है कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गई है। 

 

    follow google newsfollow whatsapp