एक हाथ में दो पिस्तौल, इस तरह बंदूकधारियों ने लूट लिए एक करोड़ रुपए, देखिए Video

TANSEEM HAIDER

23 May 2023 (अपडेटेड: May 23 2023 6:24 PM)

Gujarat Shocking Video: सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि अंगड़िया फर्म में चार हथियारबंद बदमाश दाखिल होते हैं। इन सभी बदमाशों ने चेहरा छुपाने के लिए हेलमेट लगा रखा था।

follow google news

Gujarat Robbery Shocking Video: गुजरात के भुज में एक करोड़ की डकैती का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां हथियार बंद बदमाशों नें लूट की वारदात को अंजाम दिया है। घटना पूर्वी कच्छ के गांधीधाम में अंगड़िया पीढ़ी में सामने आई है। डकैती की ये वारदात गांधीधाम के पीएम अंगड़िया फर्म में हुई है। घटना 22 मई दोपहर दो बजकर 59 मिनट की है। 

डकेती की इस वारदात का सीसीटीवी सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि अंगड़िया फर्म में चार हथियारबंद बदमाश दाखिल होते हैं। इन सभी बदमाशों ने चेहरा छुपाने के लिए हेलमेट लगा रखा था। सभी के हाथों में पिस्तौल है। 

यह भी पढ़ें...

चार पिस्तौलधारी एक करोड़ की लूट

हैरानी की बात ये है कि क्रीम कलर की जैकेट पहने हुए लुटेरे के हाथों में दो पिस्टल हैं और वो दोनों में फटाफट मैगजीन डाल रहा है। दफ्तर मे घुसते ही बदमाश लूटपाट शुरु कर देते हैं। बदमाशों ने सभी लोगों को हथियार के बल पर लिया और एक करोड़ की लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। 

गांधीधाम में एक करोड़ की लूट की खबर पाते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। आनन फानन में पूरा पुलिस महकमा मय आला अधिकारियों को मौका ए वारदात पर पहुंच गया। पुलिस के अफसरों ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे मे ले लिया है और बदमाशों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। 

    follow google newsfollow whatsapp