10 रुपए में रेप, पांचवीं कक्षा की छात्रा के साथ बलात्कार, 68 साल का बुजुर्ग गिरफ्तार

TANSEEM HAIDER

06 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 6 2023 7:30 PM)

West Bengal Crime: पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग जिले में करीब एक माह तक एक लड़की के साथ बलात्कार करने को लेकर 68 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

West Bengal Crime: पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग जिले में करीब एक माह तक एक लड़की के साथ बलात्कार करने को लेकर 68 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। खोरीबारी इलाके के पानीशाली ग्राम पंचायत में हुई यह घटना उस वक्त सामने आई, जब पांचवीं कक्षा की छात्रा ने अपनी मां को इस बारे में बताया, जिन्होंने सोमवार को खोरीबारी पुलिस थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई।

पांचवीं कक्षा की छात्रा बलात्कार

यह भी पढ़ें...

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा,''प्राथमिकी के अनुसार, ये घटनाएं उस वक्त हुईं, जब लड़की घर पर अकेली थी। आरोपी एक स्थानीय निवासी है, जो बलात्कार के बाद हर बार लड़की को 10 रुपये देता था। उसने लड़की को धमकी दी थी कि यदि उसने बलात्कार के बारे में किसी को बताया तो वह उसे (पीड़िता को) जान से मार देगा।''

बलात्कार के बाद लड़की को 10 रुपये

पुलिस में दर्ज शिकायत के आधार पर, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। अधिकारी ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेजा गया है और मामले में जांच जारी है।

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp