Vaishali Thakkar : वैशाली ठक्कर सुसाइड केस में पुलिस जारी करेगी लुक आउट नोटिस, मां बोली..वो कातिल है

SUNIL MAURYA

18 Oct 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:28 PM)

Vaishali Takkar Suicide News Update: वैशाली ठक्कर सुसाइड केस में (Indore Police) इंदौर पुलिस जारी करेगी लुक आउट नोटिस (Look Out Notice), मां बोली..राहुल नवलानी डर फिल्म के किरदार जैसा. अंदर से खतरनक.

CrimeTak
follow google news

इंदौर से धर्मेंद्र शर्मा की रिपोर्ट

MP Indore vaishali thakkar News : टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) सुसाइड केस का आरोपी और एक्स बॉयफ्रेंड राहुल नवलानी (Rahul Navlani) अपनी पत्नी के साथ विदेश भाग सकता है. इसे देखते हुए इंदौर पुलिस लुक आउट नोटिस (Look Out Notice) जारी कराने की तैयारी में है. इसकी पुष्टि इंदौर के पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्र ने की है. बता दें कि वैशाली ठक्कर ने मौत से पहले सुसाइड नोट लिखा था.  कई पन्नों के सुसाइड नोट में वैशाली साफ लिखा है कि राहुल की वजह से वो काफी परेशानी थी. वो उसे फिजिकली और मानसिक दोनों तरीके से परेशान कर रहा था.

सुसाइड नोट के एक पन्ने पर वैशाली ने तो यहां तक लिख दिया है कि राहुल नवलानी ने मेरे साथ क्या-क्या गलत नहीं किया है. उसे तो मैं बता भी नहीं सकती हूं. किस तरह से उसने मेरा शोषण किया है. मुझे इमोशनली और फिजिकली दोनों तरह से उसने अपमानित किया है. वो किसी कीमत पर मेरी शादी नहीं होने देगा. ऐसी तमाम बातें उन्होंने सुसाइड नोट में लिखी है. इसी आधार पर पुलिस ने आत्महत्या के लिए प्रेरित करने की आईपीसी की धारा-306 के तहत केस भी दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

राहुल मेरी बेटी का कातिल है, फिल्म डर जैसे बाहर से स्वीट अंदर से खतरनाक

Vaishali Thakkar Suicide Update news : इस बारे में वैशाली की मां ने बताया कि राहुत नवलानी तो फिल्म डर का शाहरुख खान है. राहुल जितना बाहर से स्वीट है उतना ही अंदर से खतरनाक है. 20 अक्टूबर को वैशाली ठक्कर की शादी होने वाली थी. उससे 7 दिन पहले ही वैशाली ने मीतेश के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो अपलोड की थी. इसे देखकर आरोपी राहुल ने वैशाली के होने वाले पति मीतेश को सोशल मीडिया पर ही मैसेज कर दिया था. जिसे जानकर वैशाली काफी आहत हुई थी.

वैशाली की मां ने कहा कि आरोपी राहुल को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. उस पर हत्या की धारा भी लगाई जानी चाहिए. क्योंकि एक तरीके से ये मर्डर ही है. क्योंकि शादी से ठीक 4 दिन पहले ही वैशाली ने जान दे दी.

अब इस केस में इंदौर पुलिस ने संदिग्ध राहुल और उसकी पत्नी दीक्षा के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने तैयारी कर ली है. पुलिस इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस समेत कई सबूतों को जुटा रही है. असल में पुलिस को आशंका है कि राहुल नवलानी हर तरीके से संपन्न है. आर्थिक हालत काफी मजबूत है. ऐसे में वो कभी भी देश छोड़कर भाग सकता है. इसलिए लुक आउट नोटिस जारी कराने की तैयारी है.

    follow google newsfollow whatsapp