UP News: शौच करने गई महिला को जंगल में फिर दिखा साइको किलर, पुलिस के आने तक भाग निकला

DEEPIKA SHARMA

14 Jan 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:34 PM)

Uttar Pradesh Psyco Killer: यूपी के बाराबंकी (Barabanki) में एक साइको सीरियल किलर (Psyco Killer) पुलिस के लिए मुसिबत बन गया है. 3 महीलाओं की हत्या (Murder Case) करके आरोपी फरार है.

CrimeTak
follow google news

Uttar Pradesh Psycho Killer: यूपी के बाराबंकी (Barabanki) में एक साइको सीरियल किलर (Psycho Killer) पुलिस के लिए मुसिबत बन गया है. पुलिस ने एक संदिग्ध फोटो जारी किया है. आरोपी ने 3 महिलाओं का कत्ल (Murder Case) किया और फरार हो गया.

अब एक बार फिर शौच के लिए जंगल गई महिला को संदिग्ध शख्स दिखा जिसे वो साइको किलर (Psycho Killer) बता रही है. जिसे देख महिला बदहवास हो गई. महिला किसी तरह गांव पहुंची. महिला ने साइको किलर की जानकारी गांव वालों को दी. पुलिस को खबर करने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची तो खेतों में साइको किलर नहीं मिल पाया. इस बात से गांव में फिर से हड़कंप मच गया.

यह भी पढ़ें...

उसे पकड़ने के लिए 6 पुलिस टीमों को लगाया गया है.बाराबंकी के जंगल में पुलिस के जवान और आला अधिकारी मौजूद हैं।चप्पे-चप्पे की तलाशी हो रही है.सर्च ऑपरेशन में खोजी कुत्ते को भी लगाया गया है.गांव वाले भी गौर से पूरे तलाशी अभियान को देख रहे हैं. जहां भी कुछ संदिग्ध दिखता है पुलिस उसे सर्किल कर मार्क कर देती हैलेकिन घंटों के सर्च ऑपरेशन का नतीजा सिफर निकलता है. जिस साइको किलर की पुलिस को तलाश है वो इस जंगल नजर नहीं आता.इसकी तलाश में बाराबंकी पुलिस की छह टीमें लगाई गई हैं. साथ ही यूपी एसटीएफ को भी ऑपरेशन में लगाया गया है। इस पर इल्जाम है तीन महिलाओं की हत्या का. साइको किलर का आखिरी लोकेशन लखनऊ मिला था। लेकिन पुलिस के पहुंचने तक वो खिसक चुका था.

Uttar Pradesh Psycho Killer: इलाके में साइको किलर का पहला हमला बाराबंकी के रामसनेही घाट से 8 किलोमीटर दूर अयोध्या जिले के मवई के खुशेटी गांव में 60 साल की महिला को अपना शिकार बनाया। जिस दिन इस महिला का मर्डर हुआ उसी दिन इससे पहले साइको किलर ने एक और बुजुर्ग महिला पर हमला बोला था। लेकिन वो नाकाम रहा और एक युवक ने भागते हुए उसका वीडियो बना लिया था।

साइको किलर ने दूसरा शिकार 17 दिसंबर को किया। इसके बाद उसी तरह की तीसरी वारदात का खुलासा 30 दिसंबर को हुआ। 29 दिसंबर को रामसनेहीघाट कोतवाली से 3 किलोमीटर दूर ठेठरहा गांव से लापता 55 साल की महिला का शव खेत में निर्वस्त्र हाल में मिला। तीनों हत्या का पैटर्न एक जैसा था। ​पुलिस एक्शन में है। बाराबंकी से लखनऊ के बीत तमाम रैनबसेरों को छाना जा रहा है

    follow google newsfollow whatsapp