Uttar Pradesh News: गर्लफ्रेंड की शादी रुकवाने पहुंचा बॉयफ्रेंड, लोगों ने इतना पीटा कि हो गई मौत

Crimetak

18 Jan 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:34 PM)

Uttar Pradesh News: यूपी के झांसी (Jhansi) में लड़की से प्यार करने पर उसके भाई ने प्रेमी (Love-Affair) को तब तक मारा जब तक वो मर (Murder) नहीं गया.

CrimeTak
follow google news

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के झांसी (Jhansi) में एक लड़की से प्यार करने की बहुत बड़ी सजा मिली है. एक लड़का एक लड़की से बहुत प्यार करता था. लेकिन लड़की का भाई उसे बार-बार मना करते रहता था. ऐसे में अरुण की प्रेमिका (Love-Affair) के भाई ने तब तक उसकी पिटाई की जब तक वो मर (Murder) नहीं गया. ये मामला झांसी के तालपुर मोहल्ले का है.

यहां नितिन बाथम की बहन की सगाई थी. उसी दिन बहन का प्रेमी अरुण परिहार भी पहुंच गया. उसने सगाई को लेकर हंगामा किया ताकि सगाई टूट जाए. पूरे प्रोगराम में लड़की के परिवार की बेज्जति हुई. इसका बदला लेने के लेए लड़की के भाई ने बदला लेने के लिए बहन के भाईयों ने प्लान बनाया और उस लड़के को जान से मार दिया.

यह भी पढ़ें...

पार्टी का लिया बहाना और मौत दे डाली

पुलिस ने बताया कि 22 साल का अरुण परिहार चाय का ठेला लगाता है. ऐसे में नितिन और अंकित के एक दोस्त ने फोन करके अरुण को पार्टी के लिए बुलाया. जैसे ही वो आया तो उन लोगों ने अरुण के उपर कंबल डाला और उसकी पिटाई की. शराब के धुत्त आरोपियों ने रात भर उसकी पिटाई की. सुबह देखा तो अरुण की मौत हो गई. मृत को वहीं छोड़कर वो लोग वहां से फरार हो गए.

आरोपी हुए गिरफ्तार

मामले का खुलासा हुआ तो इस मामले में 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस हत्याकांड का मास्टरमाइंड प्रेमिका का भाई है. अंकित का भाई नितिन और राहुल भगत अभी फरार है. दोनों की तलाश जारी है. पुलिस ने इस मामले में हत्या में इस्तेमाल हुए दो डंडे, बाइक पैन कार्ड, श्रम कार्ड बरामद कर लिए हैं.

    follow google newsfollow whatsapp