Uttar Pradesh News: चौकी में थर्ड डिग्री से ऑटो ड्राइवर की मौत, 4 पुलिसकर्मी निलंबित

DEEPIKA SHARMA

11 Jan 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:33 PM)

Uttar Pradesh News: यूपी के गाजियाबाद (Ghaziabad) में थर्ड डिग्री से ऑटो चालक (Auto Driver Death) की मौत हो गई. मामले में 4 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है

CrimeTak
follow google news

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) की कनावनी पुलिस चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों द्वारा थर्ड डिग्री पिटाई (Third Degree Torture) में एक ऑटो चालक (Auto Driver Death) की मौत हो गई. मौत के बाद चौकी प्रभारी सहित चार पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया. चारों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है.

गाजियाबाद के पुलिस आयुक्त अजय कुमार मिश्रा के आदेश के बाद मृतक ऑटो चालक धर्मपाल यादव के चचेरे भाई मुरारी की शिकायत पर कनावनी पुलिस चौकी प्रभारी उप निरीक्षक अमित कुमार, आरक्षी रविंद्र और दो अन्या पुलिसकर्मी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस चौकी के बाहर लगा चक्का जाम

मृतक के भाई ने बताया कि पुलिसकर्मियों ने धर्मपाल यादव को पुलिस चौकी में पीटा गया जिसके बाद उनके सीने में दर्द हुआ. धर्मपाल को निजी हॉस्पिटल ले जाया गया तो डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने पर कई ऑटो चालक पुलिस चौकी के बाहर खड़े हुए और यातायात को रोक दिया. उनकी मांग थी कि मारपीट करने वालों को सजा मिले और उनके खिलाफ कोई एक्शन लिया जाए.

    follow google newsfollow whatsapp