Uttar Pradesh News: गन्ना काटने को लेकर दो पक्षों के बीच हुई गोलीबारी, तीन लोगों की मौत

DEEPIKA SHARMA

11 Jan 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:33 PM)

Uttar Pradesh News: फसल काटने (Harvesting) को लेकर हुए विवाद में गोलियां चली (Gun Shot Dead),दो पक्षों के बीच गोली चलने से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी।

CrimeTak
follow google news

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) जिले के फरीदपुर क्षेत्र में गन्ने (Sugarcane Harvesting) की फसल काटने को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों के बीच गोली चलने से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी।पुलिस सूत्रों ने बताया कि फरीदपुर थाना क्षेत्र के गोविंदपुर गांव में बुधवार देर शाम गन्ना काटने को लेकर दो पक्षों के बीच गोलीबारी हुई। इस घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तथा इतने ही लोग घायल हुए हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार चौरसिया बताया कि फरीदपुर के गोविंदपुर गांव में गन्ना कटाई को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी हुई जिसमें एक पक्ष के देविंदर सिंह (32) और परविंदर सिंह (40) और दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति समेत तीन लोग मारे गए।

यह भी पढ़ें...

Uttar Pradesh News: उन्होंने बताया कि इस मामले में गन्ना कटाई को लेकर सुरेश पाल सिंह नामक व्यक्ति ने विवाद शुरू किया था। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। घटना में घायल सुरेंद्र सिंह नामक व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चौरसिया ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। साथ ही चार थानों की पुलिस भी मौके पर पहुची है।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि दो पक्षों के बीच करीब आधे घंटे तक गोलीबारी होती रही। क्षेत्रीय अपर पुलिस महानिदेशक पीसी मीणा, महानिरीक्षक राकेश सिंह, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश चौरसिया और अपर पुलिस अधीक्षक (देहात) राज कुमार अग्रवाल मौके पर पहुंचे।

    follow google newsfollow whatsapp