UP News : सपा के इन दो कद्दावर नेताओं के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की बड़ी कार्रवाई हुई

SUNIL MAURYA

19 Apr 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:17 PM)

UP News : सपा के इन दो कद्दावर नेताओं के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की बड़ी कार्रवाई हुई UP News: Big action of Gangster Act against two strong leaders of SP

CrimeTak
follow google news

एटा से देवेश पाल सिंह की रिपोर्ट

UP Crime News : सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव के रिश्तेदार व कद्दावर नेता पूर्व विधायक अलीगंज रामेश्वर सिंह यादव और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की गई है. इससे पहले ही जिला प्रशासन ने रामेश्वर सिंह यादव और जुगेंद्र सिंह यादव को भूमाफिया घोषित कर दिया था. दोनों नेताओं के खिलाफ एटा के कोतवाली नगर में एफआईआर दर्ज हुई है.

यह भी पढ़ें...

आरोपों के घेरे में आए रामेश्वर यादव और जुगेंद्र यादव दोनो भाई हैं. कुछ दिन पहले ही इन दोनों भाइयों के भट्ठे पर बुलडोजर भी चलाया गया था. रामेश्वर सिंह यादव और जुगेंद्र सिंह यादव पर दर्ज हुई एफआईआर में दावा किया गया है कि समाज के लिए ये दोनों का काम बहुत ही नुकसानदायक है.

यहां बता दें कि 2022 के विधानसभा चुनाव में रामेश्वर सिंह यादव अलीगंज विधान सभा से और जुगेंद सिंह यादव एटा सदर विधान सभा सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़े थे।

ये दोनों नेता सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. राम गोपाल यादव के करीबी रिश्तेदार हैं. प्रोफेसर रामगोपाल और सैफई परिवार से नजदीकी के कारणस माजवादी पार्टी में इन दोनों भाइयों का कद काफी बड़ा है. रामेश्वर सिंह यादव दो बार समाजवादी पार्टी से विधायक रह चुके हैं तो वहीं जुगेंद्र सिंह यादव तीन बार जिला पंचायत अध्यक्ष रह चुके हैं.

थाने में दर्ज हुई एफआईआर में ये दावा किया गया है कि ये लोग गैंग बनाकर सरकारी और प्राइवेट जमीनों पर कब्जा करते हैं. जमीन कब्जाने का कोई विरोध करता है तो उसे डराते धमकाते हैं.

    follow google newsfollow whatsapp