UP Crime News : बड़ी बहन ने अपने चार प्रेमियों से छोटी बहन का कराया गैंगरेप, रेप के बाद हत्या

TANSEEM HAIDER

30 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:21 PM)

Lakhimpur Khiri Rape News : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में दिल दहला देने वाली वारदात, बड़ी बहन ने हाथ पकड़े और प्रेमियों ने किया गैंगरेप के बाद क़त्ल

CrimeTak
follow google news

Lakhimpur Rape News : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) जिले से बेहद चौंकाने वाली खबर आ रही है। यहां एक बहन (Sister) ने अपने प्रेमियों (Lover) के साथ मिलकर घिनौनी वारदात (Crime) को अंजाम दिया है। बड़ी बहन (Sister) ने छोटी बहन का अपने चार प्रेमियों से गैंगरेप (Gang-rape) करवा दिया। रेप के बाद नाबालिग को मौत के घाट उतार दिया गया।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से 135 किलोमीटर दूर लखीमपुर खीरी जिले में एक लड़की ने अपने चार प्रेमियों को बुलाकर खेत में अपनी छोटी बहन का गैंगरेप करवा दिया। इतना ही नही गैंगरेप के बाद नाबालिग का गला दबाकर उसकी हत्या करवा दी।

यह भी पढ़ें...

हैरानी की बात यह है कि वारदात के बाद आरोपी लड़की चुपचाप अपने घर चली गई। अगले दिन लाबालिग लड़की का शव गांव के पास गन्ने के खेत में पड़ा मिला तो हड़कंप मच गया। चूंकि नाबालिग लड़की अपनी बहन के साथ घर से निकली थी लिहाजा पुलिस का सीधा शक युवती पर ही गया और पुलिस ने जब आरोपी लड़की से कड़ी पूछताछ की तो उसने सारा सच उगल दिया। इस मामले में पुलिस ने बड़ी बहन सहित कुल 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

लखीमपुर खीरी के एसपी संजीव सुमन ने बताया कि बड़ी बहन का अपने ही गांव के रहने वाले करीब 4–5 लड़कों से अवैध संबंध था जिसको लेकर छोटी बहन आए दिन उसका विरोध करती थी। यही वजह थी कि बड़ी बहन ने अपनी छोटी बहन को ठिकाने लगाने के लिए ये साजिश रची। प्लानिंग के तहत धोखे से बड़ी बहन ने छोटी बहन को खेत में बुला लिया।

खेत में पहले से मौजूद उसके चारों प्रेमियों में पहले लड़की के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश। जब मृतका नहीं मानी तो उसकी बड़ी बहन ने अपनी छोटी बहन का एक हाथ पकड़ कर उसके दूसरे साथी ने दूसरा हाथ पकड़ा और अपनी छोटी बहन के साथ अपने चारों प्रेमियों के साथ गैंगरेप करवा दिया। रेप के बाद सभी ने मिलकर नाबालिग की दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी।

    follow google newsfollow whatsapp