UP News: लड़की की अश्लील तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर रहा है आरोपी, पुलिस तलाश में जुटी

TANSEEM HAIDER

22 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:20 PM)

Noida: आरोपी लड़की की अश्लील वीडियो और तस्वीरों को इंस्टाग्राम, फेसबुक और व्हाट्सएप पर वायरल कर रहा है। आरोपी की तलाश में जुटी है पुलिस

CrimeTak
follow google news

UP News: दिल्ली (Delhi) से सटे नोएडा (Noida) में एक लड़की (Girl) की अश्लील (Vulgar) तस्वीरें और वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) की जा रही हैं। पुलिस (Police) को मिली शिकायत के मुताबिक एक अज्ञात शख्स लड़की के व्हाट्सएप (Whatsapp) पर अश्लील वीडियो (Video) वायरल करने की धमकी दे रहा है। इस घटना की शिकायत पीड़िता ने नोएडा के सेक्टर-113 पुलिस (Police) स्टेशन में दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी (Accused) की तलाश जारी है। 

पुलिस को मिली शिकायत के मुताबिक पीड़ित लड़की सेक्टर-74 की एक सोसाइटी में रहती है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके साथ एक व्यक्ति ने अश्लील वीडियो और तस्वीर कैमरे में कैद कर ली है। जिसे वह सोशल मीडिया के कई प्लेटफार्म पर वायरल कर रहा है। आरोपी महिला को ब्लैकमेल करना चाहता है।

यह भी पढ़ें...

थाना सेक्टर-113 पुलिस के मुताबिक पीड़िता का आरोप है कि वह उसकी अश्लील वीडियो और तस्वीर को इंस्टाग्राम, फेसबुक और व्हाट्सएप पर डालकर उसे लगातार बदनाम कर रहा है। पुलिस टेक्निकल सर्विलांस के जरिए आरोपी की तलाश में जुटी है।

    follow google newsfollow whatsapp