UP Crime News : बाइक टैक्सी का बाइकर लड़की को सुनसान इलाके में ले गया और फिर...

TANSEEM HAIDER

04 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:21 PM)

Noida Crime News : नोएडा के सेक्टर 20 इलाके में एप बेस्ड बाइक टैक्सी सर्विस रैपीडो के चालक ने लड़की से की छेड़छाड़, सुनसान रास्ते पर ले गया तभी लड़की ने शोर मचा दिया।

CrimeTak
follow google news

Noida Crime : पिछले दिनों दिल्ली (Delhi) एनसीआर (NCR) में मोबाइल (Mobile) कैब (Cab) ड्राइवर द्वारा अश्लील हरकत और छेड़छाड़ (Molestation) के कई मामले सामने आए थे लेकिन अब नोएडा के सेक्टर 20 इलाके में ऐप्प बेस्ट बाइक टैक्सी (Taxi) सर्विस रैपीडो के चालक (Driver) पर लड़की (Girl) से छेड़छाड़ का मामला दर्ज हुआ है।

आरोप लगा है कि बुकिंग के लिए घर छोड़ने के बहाने बाइकर लड़की को सुनसान इलाके में ले गया और उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। दरअसल लड़की ने सेक्टर 16 जाने के लिए बाइक बुक की थी इस दौरान बाइक सवार ने रास्ते में लड़की के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें...

दरअसल बाइक चालक ने महिला से डीएनडी पर जाम लगने की बात कहीं और नोएडा गेट होकर शनि मंदिर वाले रास्ते पर ले गया। गौरतलब है कि शनि मंदिर का ये वो रास्ता है जो बेहद सुनसान रहता है। इसी दौरान आरोपी ने बाइक खराब होने का बहाना बनाया।

बाइकर ने युवती को सुनसान सड़क पर उतार दिया और उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। इसी दौरान आसपास से गुजर रहे कुछ लोगों को देखकर युवती ने शोर मचाया और जिसके बाद लोगों ने पुलिस को खबर दी। पुलिस ने इस सेक्टर 9 से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक बाइक भी बरामद कर ली है। नोएडा के एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया है कि आरोपी ने पूछताछ में खुलासा किया है कि इससे पहले भी वह दो महिला यात्रियों के साथ छेड़छाड़ की कोशिश की है।

पुलिस ने महिलाओं से अपील की है कि बाइक टैक्सी में सफर करते वक्त किसी भी तरह की कोई यह भ्रमित करने का प्रयास करें तो उसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें और ध्यान रखें कि बाइक किस रास्ते से ले जा रहा है खुद भी जीपीएस का इस्तेमाल करें।

    follow google newsfollow whatsapp