UP News: गर्लफ्रेंड का हुआ अफ़ेअर तो प्रेमी ने कर दिया एसिड अटैक, पुलिस एनकाउंटर में Boyfriend घायल

TANSEEM HAIDER

15 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:22 PM)

Noida crime: पुलिस ने प्रेमिका (Girlfriend) पर एसिड (Acid) फेंक कर घायल करने वाले प्रेमी (Boyfriend) को एनकाउंटर (Encounter) के बाद गिरफ्तार किया है।

CrimeTak
follow google news

UP Crime News: नोएडा में बीती रात थाना फेज-3 इलाके मे रामदास होटल के पास पुलिस एनकाउंटर (Encounter) हुआ। एनकाउंटर में पुलिस की गोली से घायल हुए विकास नाम के शख्स ने अपनी प्रेमिका (Girlfriend) पर एसिड अटैक (Acid Attack) कर दिया था। इस हमले में उसकी प्रेमिका बुरी तरह झुलस गई थी।

पीड़िता का इलाज दिल्ली स्थित सफदरजंग अस्पताल में चल रहा है। दरअसल विकास को शक था कि उसकी प्रेमिका का अफेयर किसी और लड़के से चल रहा है। जिस वजह से बदला लेने की नीयत से विकास ने प्रेमिका के ऊपर तेजाब फेंक दिया था।

यह भी पढ़ें...

लड़की की शिकायत के बाद पुलिस ने विकास की तलाश शुरु कर दी थी और 16 घंटे बाद एक एनकाउंटर में विकास के पैर में गोली लगी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस को खबर मिली थी कि विकास सेक्टर 68 के पास छुपा हुआ है।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, पुलिस को देख विकास ने पुलिस के ऊपर फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद पुलिस ने भी फायरिंग की जिससे पैर में गोली लगने से घायल हो गया।

पुलिस ने आरोपी विकास के कब्जे से अवैध तमंचा और बिना नंबर प्लेट की यामहा बाइक बरामद हुई है। फिलहाल पुलिस आरोपी विकास के आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी हुई है।

    follow google newsfollow whatsapp