UP Crime: राजधानी लखनऊ में बेखौफ बदमाश, कान काट कर लूटे कुंडल

TANSEEM HAIDER

30 Nov 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:31 PM)

Lucknow News: खुद के जेवर लुटते देख महिला बदमाशों से भिड़ गई। जब बदमाश युवती की कान की बाली लूटने में नाकामयाब हुए तो बदमाश ने महिला का कान काट डाला और बाली लूट कर मौका ए वारदात से फरार हो गए।

CrimeTak
follow google news

Lucknow Robbery: लखनऊ में बदमाश कितने बेखौफ (Fearless) हैं इसकी बानगी मडियांव इलाके में देखने को मिली। बदमाशों (Robbers) ने महिला (Women) का कान (Ear) काट (Cut) लिया और कुंडल लूट लिए। दरअसल ये लुटेरे स्कूटी पर सवार थे। राह चलती महिला से लूट करने आए थे। खुद के जेवर लुटते देख महिला बदमाशों से भिड़ गई।

जब बदमाश युवती की कान की बाली लूटने में नाकामयाब हुए तो बदमाश ने महिला का कान काट डाला और बाली लूट कर मौका ए वारदात से फरार हो गए। लूट के दौरान महिला जमीन पर गिर गईं। महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

यह भी पढ़ें...

मौके पर पहुंचे पुलिस अफसरों का कहना है कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। युवती के बयान भी दर्ज कर लिए गए हैं। इलाके में आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से लुटेरों की तलाश की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक लखनऊ के मड़ियांव इलाके में रहने वाली निर्मला सिंह अपने घर से कुछ दूरी पर कुछ घरेलू सामान खरीदने जा रही थीं। इस दौरान घात लगाए बदमाशों ने निर्मला सिंह की बालियां लूटने की कोशिश की। ये बदमाश स्कूटी पर सवार थे। बदमाशों से बचने के लिए निर्मला सिंह उनसे भिड़ गईं।

लूटपाट के दौरान काफी देर तक बदमाश कान की बालियां नहीं लूट पाए। कुद को फंसत देख बदमाशों ने अचानक हाथ से तेज धार हथियार निकालकर महिला का कान काट लिया और बाली खींच कर मौके से फरार हो गए।

इस हमले में घायल  निर्मला सिंह दर्द से कहराते हुए चिल्लाने लगीं। इसके बाद महिला को लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। डीसीपी नॉर्थ जोन कासिम आब्दी के मुताबिक महिला और उसके परिजनों ने एक मुकदमा दर्ज करवाया है जिसमें यह बताया गया है कि कान की बाली बदमाश छीन कर फरार हो गए हैं और महिला का कान भी कट गया है। पुलिस की दो टीमें बनाकर जांच की जा रही है जल्द ही लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

    follow google newsfollow whatsapp