Rape News : झाड़फूंक के बहाने तांत्रिक ने 26 साल की लड़की से किया रेप, आरोपी हिरासत में

PTI

08 Nov 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:29 PM)

UP Bahraich Crime News : यूपी के बहराइच में झाड़फूंक के बहाने लड़की से रेप. रेप पीड़िता की हालत गंभीर. रेप (Rape) का आरोपी तांत्रिक हिरासत में. यूपी पुलिस (UP Police) कर रही है पूछताछ.

CrimeTak
follow google news

UP Crime News : यूपी के बहराइच में जिला पुलिस तपेदिक रोग से ग्रस्त 26 वर्षीय युवती का झाड़फूंक से इलाज करने के बहाने उसके साथ बलात्कार (Rape) किया गया. इस रेप के आरोपी तांत्रिक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है. पुलिस के अनुसार, पीड़िता की हालत गंभीर होने के कारण उसे इलाज के लिए फिर से लखनऊ भेज दिया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने मंगलवार को बताया कि कोतवाली देहात क्षेत्र निवासी एक महिला ने सोमवार को पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया कि लाल महाराज नामक तांत्रिक ने उनकी बेटी के साथ बलात्कार किया है।

यह भी पढ़ें...

उन्होंने कहा, जांच में पता चला कि बीते दिनों युवती को खून की उल्टियां होने पर चिकित्सकीय जांच में बहराइच व लखनऊ के डॉक्टरों ने बताया कि उसे तपेदिक रोग है। इसके बाद युवती और उसका परिवार कुछ लोगों की सलाह पर तांत्रिक के संपर्क में आए।

एएसपी ने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर पर बलात्कार सहित भारतीय दंड संहिता की सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर इसकी तहकीकात की जा रही है। अधिकारी ने कहा, आरोपी तांत्रिक लाल महाराज को थाने बुलाकर उससे पूछताछ की जा रही है और जांच में जो साक्ष्य मिलेंगे उनके आधार पर कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने बताया कि हिरासत में लिए गए आरोपी तांत्रिक की उम्र करीब 60 साल है।

    follow google newsfollow whatsapp