देखे VIRAL VIDEO: रातों-रात चोर ने चुरा लिया 58 फीट लंबा ब्रिज!

FARRUKH HAIDER

22 Dec 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:11 PM)

चोर ने रातों-रात चुरा लिया 58 फीट लंबा ब्रिज! सुबह खाली पुलिया देख जनता हैरान thieves stole 58 feet long bridge overnight

CrimeTak
follow google news

अमेरिका (America) के ओहियो शहर में चोरों ने ऐसी चोरी की, कि पूरी दुनिया हैरान रह गई। यहां चोर ने रातों-रात पूरा का पूरा ब्रिज ही चुरा लिया, जब सुबह लोग उठे और उन्होंने सड़क देखी तो दंग रह गए। वहां ब्रिज था ही नहीं, उसे चुरा लिया गया था। इस अजीबोगरीब चोरी के बारे में जिसने भी सुना दंग रह गया, किसी को अपने कानों पर यकीन नहीं हुआ। हर कोई यही सोचता रह गया कि आखिर कोई ब्रिज कैसे चुरा सकता है?

यह भी पढ़ें...

अगर ये चोरी हुई भी तो किसी ने इसे देखा कैसे नहीं? क्या ब्रिज की चोरी करते हुए आवाज नहीं हुई? इन सभी सवालों के बीच इस चोरी को पुलिस ने सुलझा भी लिया। इस चोरी के बाद अमेरिकी प्रशासन भी हैरान रह गई। जानकारी के मुताबिक़, चोरों ने ईस्ट अक्रोन के नहर के ऊपर बना ब्रिज चुरा लिया, इस ब्रिज का इस्तेमाल लोग नहर को क्रॉस करने के लिए करते थे, अभी ये ब्रिज डैमेज हो गया था इसलिए लोग इसका इस्तेमाल नहीं कर रहे थे। चोरों ने इसी बात का फायदा उठाया और पूरी की पूरी ब्रिज ले उड़े।

सुबह जब लोगों ने ब्रिज को नदारद देखा तो तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने मामले को सुलझाने में बड़ी फुर्ती दिखाई, फिंगरप्रिंट्स और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ब्रिज चुराने वाले को अरेस्ट कर लिया गया। 63 साल के इस शख्स ने अपना जुर्म भी स्वीकार कर लिया और पुलिस को ब्रिज का पता भी बता दिया, उसने पुलिस को बताया कि एक ट्रकिंग कंपनी को पैसे दे करें से उसने ब्रिज उठवा लिया था। इस ब्रिज की कीमत करीब तीस लाख थी।

    follow google newsfollow whatsapp