कुंद्रा की कंपनी और विदेशी कंपनी के बैंक एकाउंट्स से पुलिस को मिले अहम सबूत

CHIRAG GOTHI

22 Jul 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:01 PM)

the crime branch of Mumbai Police has found the bank transfer from the app in Kundra's account wherein the last transaction happened in January 2021

CrimeTak
follow google news

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ना तय है... अब पुलिस ने कुंद्रा के बैंक एकाउंट्स को खंगलना शुरू कर दिया है..

केनरिन और विहान इंडस्ट्री के बैंक एकांउट्स रडार पर

यह भी पढ़ें...

दरअसल, पुलिस ब्रिटेन की केनरिन कंपनी और कुंद्रा की वियान इंड्रस्ट्रिज के बीच टाइएप था . अब पुलिस दोनों कंपनियों के बैंक एकाउंट्स को खंगाल रही है. ताकि पता चल सके कि कितना पैसा, कहां से आया और कितना गया... इस बीच पुलिस कुंद्रा के कंपनी के एकाउंट और पर्नसल एकाउंट्स की भी डिटेल खंगाल रही है.. साथ साथ उनके परिवार के लोगों के एकांउट्स डिटेलस भी खंगाले जा रहे हैं... ये बात भी साफ हुई कि इस सिलसिले में मुकदमा दर्ज होने से पहले ही उनके एकाउंट्स में काफी एंट्रीज मिलीं हैं...

चैट्स से हुआ खुलासा

पुलिस को कुंद्रा की चैट्स भी मिली है जिससे ये साफ हो रहा है कि कंपनी किस तरह से बिजनेस को अंजाम दे रही थी. कितने लोग इस बिजनेस से जुड़े थे और उनके बीच क्या क्या बातें हो रहीं थीं. अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को पोर्न फिल्में बनाने के मामले में एस्प्लेनेड कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है.

क्राइम ब्रांच की टीम मंगलवार को जब उन्हें भायकला जेल ले जा रही थी तब वे काफी मायूस नज़र आए. इस दौरान राज कुंद्रा ने सवालों के जवाब भी नहीं दिए. मुंबई पुलिस अक्सर भायकला में ही आरोपियों को रखती है और यहीं उनसे पूछताछ की जाती है. मुंबई पुलिस ने इस पूरे मामले में 4 फरवरी को पहला केस दर्ज किया था.

इस मामले में एक मॉडल मुंबई के ही मालवाणी थाने पहुंची थी और उसने इस पोर्नोग्राफी रैकेट के बारे में शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत में लड़की ने बताया था कि कैसे कुछ लोग फिल्मों और ओटीटी में काम दिलाने के नाम पर लड़कियों को अश्लील फिल्मों में काम करने के लिए मजबूर कर रहे हैं.

इसके बाद पुलिस ने मलाड वेस्ट इलाके में एक ऐसे बंगले पर छापेमारी की जिसे किराये पर लेकर धंधेबाज पोर्न फिल्मों की शूटिंग कर रहे थे. इसी छापेमारी में बॉलीवुड की एक अभिनेत्री समेत 11 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया. माना जा रहा है कि पुलिस को यहीं से राज कुंद्रा और उसकी अश्लील कंपनी के बारे में सुराग मिल गए थे.

पुलिस को मिले हैं काफी अहम सबूत

छानबीन में सामने आया है कि राज कुंद्रा ने पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में कई निवेश किया था. राज कुंद्रा और उनके ब्रिटेन में रह रहे ब्रदर इन ला ने केनरिन नाम की एक कंपनी बनाई थी और उसी के जरिए ये सब चल रहा था. फिल्मों के वीडियो भारत में शूट किए गए थे और वी-ट्रांसफर (ये एक फाइल ट्रांसफर सर्विस है) के जरिए उन्हें केनरिन को भेजा गया. पुलिस की मानें तो उसके पास राज कुंद्रा और उनके गंदे धंधे से जुड़ी कई जानकारियां और सबूत मौजूद हैं. पुलिस के पास पीड़ित लड़कियों के बयान, व्हाट्सएप चैट, ऐप पर मौजूद फिल्मों और राज कुंद्रा के अश्लील फिल्मों के कारोबार का पूरा लेखा-जोखा है.

    follow google newsfollow whatsapp