Assam Crime News : असम में नौवीं कक्षा की छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में टीचर गिरफ्तार

PTI

29 Apr 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:17 PM)

Assam Crime News : असम में नौवीं कक्षा की छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में टीचर गिरफ्तार Teacher arrested for molesting class IX student in Assam

CrimeTak
follow google news

Assam News : असम में 9वीं की छात्रा के साथ उसका टीचर ही छेड़छाड़ करता था. शुरू में वो टीचर ब्लैकमेल करते हुए अश्लील हरकत करता रहता था. इसके बाद परेशान होकर छात्रा ने घरवालों को जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस में शिकायत की गई. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया.

इस मामले में असम के हैलाकांडी जिले में कार्रवाई की है. पुलिस ने 29 अप्रैल को यह जानकारी दी. पीड़ित लड़की द्वारा शिक्षक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाने के बाद पिता ने इस सिलसिले में बृहस्पतिवार शाम को हैलाकांडी सदर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

यह भी पढ़ें...

स्थानीय लोग शिक्षक के घर पर एकत्र हुए और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी शिक्षक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और पोक्सो (यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी शिक्षक ट्यूशन भी देता है। करीमगंज जिले के राताबारी का निवासी शिक्षक यहां एक हाईस्कूल में पदस्थ है और हैलाकांडी में किराए के आवास में रहता है।

    follow google newsfollow whatsapp