SSC Scam News : कौन ले गया 'कैश क्वीन' अर्पिता मुखर्जी की 4 कारें!

CHIRAG GOTHI

29 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:23 PM)

SSC Scam Arpita Mukherjee: पार्थ चटर्जी partha की करीबी अर्पिता मुखर्जी की ED की रेड के बाद चार कारें गायब बताई जा रही हैं। इनमें से 2 कार अर्पिता के नाम पर हैं। For more news on SSC Scam on Crime Tak

CrimeTak
follow google news

अनुपम मिश्रा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

SSC Scam Arpita Mukherjee: 'कैश क्वीन' अर्पिता मुखर्जी की 4 कारें गायब है। इसकी जांच शुरू हो गई है। ईडी सूत्रों के मुताबिक, अर्पिता की यह चारों कारें उसके डायमंड सिटी कॉम्प्लेक्स से गायब बताई जा रही हैं। इनमें से 2 कार अर्पिता के नाम पर हैं। अर्पिता के डायमंड सिटी फ्लैट से गिरफ्तारी के बाद से ही यह कारें गायब बताई जा रही हैं। फिलहाल सीसीटीवी फुटेज देखकर कारों का सुराग लगाए जाने की कोशिश की जा रही है।

यह भी पढ़ें...

डायमंड सिटी फ्लैट से अर्पिता मुखर्जी की जो चार गाड़ियां गायब हैं, उनमें से दो गाड़ियां अर्पिता मुखर्जी के नाम पर हैं। इनमें होंडा सिटी (WB 06T 6000) और ऑडी (WB 02AB 9561) शामिल हैं।

अर्पिता के कितने फ्लैट!

इससे पहले गुरुवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) को अर्पिता मुखर्जी के एक और फ्लैट के बारे में पता चला था। यह फ्लैट कोलकाता एयरपोर्ट के पास चिनार पार्क में है। यहां रॉयल रेजिडेंट बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर 404 नंबर फ्लैट अर्पिता मुखर्जी के नाम पर है।

    follow google newsfollow whatsapp