Shocking ! एडल्ट फिल्म शूट करते हुए रंगे हाथों पकड़ी गईं Urfi Javed?

CHIRAG GOTHI

29 Apr 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:17 PM)

एडल्ट फिल्म शूट करते हुए रंगे हाथों पकड़ी गईं Urfi Javed?, जाने पूरी खबर का एहम सच, Do read more Crime News Hindi, Urfi Javed News and crime story on Crime Tak.

CrimeTak
follow google news

Urfi Javed : क्या एडल्ट फिल्म शूट करते हुए रंगे हाथों पकड़ी गईं उर्फी ? इससे संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में पुलिस ग्लैमरस डीवा उर्फी जावेद को ब्लू फिल्म शूट करते हुए रंगे हाथों पकड़ती नजर आ रही है। लेकिन सच कुछ और है।

यह भी पढ़ें...

Prank Video से हिली उर्फी

इस वीडियो को फरवरी में कंटेंट क्रिएटर रोहित गुप्ता ने शेयर किया था। दरअसल, यहां prank बनाया जा रहा था, लेकिन उर्फी को इसकी भनक तक नहीं लगी। वीडियो के मुताबिक, उर्फी ऑफिस में विजिट करती हैं और डायरेक्टर से मिलती हैं। डायरेक्टर कहता है कि उसका प्रोजेक्ट सीक्रेट है और मूवी में रणबीर कपूर विलेन का रोल प्ले करेंगे। फिल्म का नाम है टाइटैनिक। इसके बाद डायरेक्टर ऑडिशन के लिए उर्फी को बुलाता है और उन्हें वीयर्ड से डायलॉग देता है। तभी एक आदमी पुलिस की खाकी वर्दी पहन ऑफिस में घुसता है और सभी को एडल्ड फिल्म शूट करने के आरोप में पकड़ता है।

ऐसे आई सच्चाई सामने ?

वहां मौजूद तीनों आदमी उर्फी को ब्लेम करने लगते हैं। ये सुन उर्फी को काफी गुस्सा आ जाता है। इसके बाद वे अपने मैनेजर को फोन करती हैं और उस पर चिल्लाती हैं तभी मैनेजर फोन पर खुलासा करता है कि ये सब प्रैंक है। कुछ भी रियल नहीं है। बाद में फिर उर्फी जावेद को इस वाकये पर हंसी आती है।

    follow google newsfollow whatsapp