राज कुंद्रा पर मुंबई क्राइम ब्रांच को दिए शिल्पा शेट्टी का बयान पहली बार आया सामने, चौंकाने वाली दी ये जानकारी

Crimetak.in

16 Sep 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:05 PM)

Shilpa Shetty's statement on Raj Kundra to Mumbai Crime Branch came first time in media Exclusive

CrimeTak
follow google news

मुंबई से दिव्येश सिंह की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट

Statement of Shilpa Shetty to Mumbai crime branch officials

यह भी पढ़ें...

पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार कारोबारी राज कुंद्रा को लेकर उनकी पत्नी और फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का बयान पहली बार सामने आया है. शिल्पा शेट्टी ने ये बयान मुंबई क्राइम ब्रांच में 26 जुलाई को दर्ज कराया था. मुंबई क्राइम ब्रांच को दिए गए इस बयान को इंडिया टुडे ने पहली बार एक्सक्लूसिव एक्सेस किया है.

इस बयान में बॉलीवुड अभिनेत्री ने कहा है कि फरवरी में जब उमेश कामथ अरेस्ट हुआ था तब वो उसे जानतीं थीं. उस दौरान राज कुंद्रा से इस बारे में जानकारी भी मांगी थी. इसके अलावा, शिल्पा ने ये भी बताया कि हॉटशॉट पर अश्लील वीडियो के बारे में उन्हें जानकारी नहीं थी. शिल्पा शेट्टी ने बयान में कहा है कि मैं अपने काम में व्यस्त रही और इसलिए मैं अपने पति से इस बारे में नहीं पूछ पाई थी. मुझे नहीं पता था कि वो क्या कर रहे हैं?

2019 में राज कुंद्रा आर्म्सप्राइम मीडिया से जुड़े

इस बयान में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने कहा है कि 2019 में राज कुंद्रा सौरव कुशवाहा के साथ पार्टनर के रूप में आर्म्सप्राइम मीडिया नाम की फर्म से जुड़े. इस बयान में ये भी बताया कि आर्म्सप्राइम मीडिया (Arms Prime Media) पूनम पांडे और अन्य कई ऐसी अभिनेत्रियों के वीडियो चलाएगा.

इन वीडियो को ये अभिनेत्रियां अपनी इच्छा से ऐसे वीडियो शूट कराए थे. उन्होंने ये भी बयान दिया कि इन वीडियो शूट के बारे में राज कुंद्रा से भी पूछा था. उस समय राज कुंद्रा ने कहा था कि OTT प्लेटफॉर्म अच्छा कर रहा है. इसमें वो अच्छा मुनाफा कमा रहे हैं. हालांकि, बाद में राज कुंद्रा कुछ मुद्दों को लेकर सौरव कुशवाहा से अलग हो गए थे.

उमेश कामथ को जानती थी : शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने ये भी कहा कि वो आरोपी उमेश कामथ को जानती थीं. क्योंकि वो वियान इंडस्ट्रीज (Vivan Industries) में काम करता था. इसी साल फरवरी में जब उसे गिरफ्तार किया गया तो मैंने राज कुंद्रा से उसके बारे में पूछा था.

उस समय राज कुंद्रा ने बताया था कि कामथ ने स्वतंत्र रूप से अभिनेत्री गहना वशिष्ठ के साथ काम किया था. और उन्होंने अश्लील वीडियो बनाकर उसे बेच दिया था. इसीलिए उन्हें गिरफ्तार किया गया.

बॉलीफेम ऐप के बारे में नहीं जानती शिल्पा शेट्टी

मुंबई क्राइम ब्रांच को दिए बयान में शिल्पा शेट्टी ने और भी कई मामलों पर जानकारी दी है. बॉलीफेम ऐप (Bollyfame App) के बारे में पूछे जाने पर शिल्पा शेट्टी ने बताया कि बॉलीफेम नाम के ऐप के बारे में वो कुछ नहीं जानती.

HotShots App के बारे में चौंकाने वाली दी जानकारी

हॉट शॉट पर अश्लील वीडियो को लेकर शिल्पा शेट्टी ने बयान में कहा था कि मैं अपने काम में व्यस्त रही और इसलिए मैं अपने पति से इस बारे में नहीं पूछ पाई थी. मुझे नहीं पता था कि वो क्या कर रहे हैं? और राज कुंद्रा अपने काम के बारे में मुझे कुछ नहीं बताते थे. इसलिए मैं इन सब के बारे में कुछ नहीं जानती हूं.

शिल्पा शेट्टी ने अपने बयान में ये भी बताया कि मुझे अब पता चला है कि वियान इंडस्ट्रीज (Viaan) के माध्यम से हॉटशॉट ऐप (HotShots App) बनाया गया था. और इसके माध्यम से अश्लील वीडियो बनाए गए थे. और इन वीडियो को प्रदीप बख्शी को उनकी फर्म केनरिन को बेचे गए थे.

बिग ब्रदर की शूटिंग के दौरान यूके में मिली थी कुंद्रा से : शिल्पा

शिल्पा शेट्टी ने मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों को दिए अपने बयान में कहा कि जब वो फिल्म बिग ब्रदर की शूटिंग के लिए यूनाइटेड किंगडम में थीं, तभी उनकी मुलाकात फरत हुसैन नामक एक कॉमन फ्रेंड के जरिए राज कुंद्रा से हुई थी. तब से हुई दोस्ती धीरे-धीरे बढ़ती गई और साल 2009 में उनका दोस्ती का रिश्ता शादी में बदल गया. उसी समय से राज कुंद्रा भारत में रहकर कई तरह के बिजनेस कर रहे हैं.

    follow google newsfollow whatsapp