देवर ने 25 साल की भाभी को काली पहाड़ी में ले जाकर किया रेप, पथरी का दर्द होने पर डॉक्टर के पास ले जाने के बहाने अंजाम दिया

SUNIL MAURYA

19 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 19 2023 4:05 PM)

Dholpur devar rape bhabhi : धौलपुर में देवर ने भाभी से किया दुष्कर्म. काली पहाड़ी के पीछे बलात्कार के बाद भागा देवर.

rape news

rape news

follow google news

धौलपुर से उमेश की रिपोर्ट 

Devar Raped Bhabhi : राजस्थान के धौलपुर जिले में एक देवर ने अपनी भाभी से रेप किया. असल में भाभी के पेट में पथरी का दर्द उठा था. लेकिन उस समय उनके पति घर पर नहीं थे. नौकरी से आने में देर लगती. इसलिए घर पर मौजूद बुआ के लड़के और रिश्ते में देवर के साथ भाभी को डॉक्टर के पास भेज दिया गया. लेकिन रास्ते में काली पहाड़ी के पास ले जाकर देवर ने भाभी से दुष्कर्म किया. रेप की घटना के बाद आरोपी देवर पीड़िता का मोबाइल छीनकर और उसके मारपीट कर जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी देवर के खिलाफ दुष्कर्म (Devar Rapist) और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल और बयान दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...
Deavar Raped Bhabhi : सांकेतिक फोटो



Rajasthan Rape News : देवर ने भाभी से किया रेप वाली घटना की रिपोर्ट महिला थाने में हुई है. 25 वर्षीय भाभी ने बताया कि उसके पेट में पथरी होने के कारण दर्द हो रहा था. लेकिन उसके पति की तबीयत खराब होने के कारण परिजनों ने 16 सितम्बर को घर पर मौजूद बुआ के लड़के के साथ बाइक से डॉक्टर को दिखाने के लिए धौलपुर भेज दिया. पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया है कि देवर उसे धौलपुर की काली पहाड़ी के पास बहला फुसला कर ले गया और पहाड़ के सुनसान जगह पर देवर ने उसे जबरन पड़कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. 

घटना के बाद आरोपी देवर ने पीड़िता का मोबाइल छीन कर नंबर और डाटा डिलीट कर दिया और मारपीट कर जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया. पीड़िता ने घर पहुंच कर घटना के बारे में परिजनों को अवगत कराया. इसके बाद पीड़िता ने पति के साथ महिला थाना पर उपस्थित होकर नामजद देवर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया. घटना को लेकर को पुलिस उप अधीक्षक सुरेश सांखला ने बताया कि रिश्ते में लगने वाले देवर ने भाभी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. आरोपी ने काली पहाड़ी के पास दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस द्वारा घटनास्थल का मौका मुआयना भी किया गया और दावा है कि जल्द ही आरोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    follow google newsfollow whatsapp