RAJ KUNDRA : अब 20 अगस्त को होगा जमानत पर फैसला, शर्लिन चोपड़ा का बयान बना अहम

Crimetak.in

10 Aug 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:03 PM)

RAJ KUNDRA: Now the decision on bail will be on August 20, Sherlyn Chopra's statement becomes important raj kundra news update

CrimeTak
follow google news

Raj Kundra News Update : पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर सुनवाई टल गई है. मुंबई की सेशंस कोर्ट अब 20 अगस्त को इस पर फैसला सुनाएगी. इससे पहले, कोर्ट में आज मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा से हुई पूछताछ की डिटेल पेश की थी. इसके अलावा, अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा के दिए बयान को भी पुलिस ने मजबूत आधार बनाया था.

आपको बता दें कि राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के बाद राज कुंद्रा को 27 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर रखा गया था. इसके बाद एस्प्लेनेड कोर्ट के आदेश पर राज कुंद्रा को 14 दिनों की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया था.

यह भी पढ़ें...

फिलहाल, वे न्यायाहिक हिरासत में जेल में हैं. राज कुंद्रा और इनके सहयोगी और आईटी प्रमुख रॉयन थॉर्प की जमानत याचिका पर 10 अगस्त को सुनवाई थी. अब दोनों की याचिका पर 20 अगस्त को फैसला आ सकता है.

जमानत पर आए तो गवाहों को भटकाने का खतरा

बताया जा रहा है कि अभियोजन पक्ष ने कोर्ट में पक्ष रखते हुए कहा था कि राज कुंद्रा अगर जमानत पर आए तो कई गवाहों को प्रभावित कर सकते हैं. इसके साथ ही ये भी बताया गया कि राज कुंद्रा के खिलाफ काफी मजबूत साक्ष्य मिले हैं.

इसके अलावा हाल में ही शर्लिन चोपड़ा ने अपने बयान में राज कुंद्रा के खिलाफ अहम जानकारी दी है. राज कुंद्रा के ऑफिस से जब्त 68 वीडियोज को भी बड़ा सबूत माना जा रहा है. जिसकी वजह से फिलहाल राज कुंद्रा को जमानत नहीं मिल पाई.

    follow google newsfollow whatsapp