Pakistan vs New Zealand Match: ...जब नंगे पैर ही मैदान में घुस गया एक फैन!

CHIRAG GOTHI

13 Jan 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:34 PM)

Pakistan vs New Zealand Match: पाकिस्तान-न्यूजीलैंड मैच के दौरान सुरक्षा में बड़ी चूक देखने को मिली। दूसरे मैच के दौरान एक फैन नंगे पैर ही मैदान में घुस गया।

CrimeTak
follow google news

Pakistan vs New Zealand Match: पाकिस्तान-न्यूजीलैंड मैच के दौरान सुरक्षा में बड़ी चूक देखने को मिली। दूसरे मैच के दौरान एक फैन नंगे पैर ही मैदान के अंदर घुस गया। इस दौरान वो पाकिस्तान प्लेयर मोहम्मद रिजवान के पास जा पहुंचा। तुरंत सुरक्षा कर्मियों ने उसे मैदान से बाहर कर दिया। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें...

कैसे हुई ये चूक?

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम पाकिस्तान में है। यहां वो वनडे सीरीज खेल रही है। ऐसे में जिस तरह से ये फैन मैदान के अंदर घुस गया, उससे सुरक्षा पर तमाम सवाल खड़े हो गए हैं। सवाल ये उठता है कि अगर खिलाड़ी को कुछ नुकसान पहुंचता तो उसके लिए कौन जिम्मेदार था?

कुछ वक्त पहले इंग्लैंड और न्यूजीलैंड ने सुरक्षा कारणों से पाकिस्तान दौरा रद्द किया था। बड़ी मुश्किल से फिर न्यूजीलैंड टीम पाकिस्तान में मैच खेलने के लिए आई है। हाल ही में आस्ट्रेलिया ने अफगानिस्तान से मैच नहीं खेलने का फैसला किया है। ऐसे में अब पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड से जवाब देते नहीं बन रहा है।

प्रेशर आया तो पुलिस को मोटिव मिल गया, परिवार बोला - निधि पर क्यों कार्रवाई नहीं?

    follow google newsfollow whatsapp