Noida News : 9 साल की बच्ची ने रो-रोकर लगाई मां से खुद को बचाने की गुहार!

CHIRAG GOTHI

30 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:21 PM)

Noida Student Torture News : नोएडा में 9 साल की बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है, जहां बच्ची खुद को मां से बचाने की गुहार लगा रही है। बच्ची रो-रोकर कह रही है कि उसकी मां उसे बेरहमी से पीटती है।

CrimeTak
follow google news

भूपेन्द्र चौधरी/अरविंद ओझा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Noida Student Torture News : नोएडा में एक मां पर अपनी 9 साल की बेटी के साथ अमानवीय व्यवहार किया गया। पीड़ित बच्ची ने बताया है कि मां उसे बेहरमी से तार और चिमटे से पीटती है। बच्ची के शरीर पर चोट के निशान कई जगह मिले। रोती हुई बच्ची का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो खुद को मां से बचाने की गुहार लगा रही है।

यह भी पढ़ें...

बच्चे की मां के खिलाफ किसने शिकायत की ?

मामला नोएडा के सेक्टर 113 थानाक्षेत्र का है। पीड़ित बच्ची मां के साथ सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी में रहती है। वो सेल्स डिपार्टमेंट में काम करती है। महिला का अपने पति से तलाक हो चुका है। अकेले होने की वजह से उसने बच्ची को वृंदावन मथुरा से अडॉप्ट किया।

शिकायत दी गई कि महिला ने अपने बच्चे को बेरहमी से पीटा है। पुलिस ने पीड़ित बच्ची की मां को थाने बुलाया। उससे पूछताछ की गई। बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि उसकी बच्ची बीमार है और फोड़े-फुंसियां होने की वजह से उसके शरीर पर यह निशान बने हैं। पुलिस ने बच्ची को चाइल्ड केयर के लिए सौंप दिया है। चाइल्ड केयर द्वारा बच्ची का मेडिकल करवाया जा रहा है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है।

    follow google newsfollow whatsapp