Murder : दूसरी औरत के चक्कर में पति बना वाइफ किलर, जुर्म छुपाने के लिए उठाया ये कदम

Crimetak.in

13 Oct 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:28 PM)

Bengaluru Murder Case: बेंगलुरु के बानसवाड़ी इलाके में पति ने अपनी पत्नी का गला घोटकर हत्या कर दी. आरोपी पति नरेंद्र का अवैध संबंध चल रहा था.

CrimeTak
follow google news

Bengaluru Murder Case: बेंगलुरु (Bengaluru) के बानसवाड़ी से हत्या का मामला सामने आया है. बानसवाड़ी इलाके में एक पति ने अपनी पत्नी का गला घोटकर हत्या कर दी. आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 31 साल की चंदा को उसके पति ने दूसरी औरत के लिए जान से मार दिया. पति ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी चंदा ने आत्महत्या कर ली है. चंदा की लाश उसके घर में पंखे से लटकी मिली थी. मामले की गहराई में जाने के बाद पता चला कि इस वारदात को चंदा के पति नरेंद्र ने ही अंजाम दिया है.

आरोपी पति नरेंद्र का था गैर संबंध

यह भी पढ़ें...

दूसरी औरत से संबंध होना कोई भी पत्नी बर्दाश्त नहीं कर सकती है. इन दोनों पति-पत्नी के बीच नौक-झौक की वजह भी दूसरी औरत थी. आरोपी पति नरेंद्र का अवैध संबंध एक कौशल्या नाम की महिला के साथ चल रहा था. नरेंद्र की पत्नी चंदा ने इस बात से आपत्ती जताई थी. इस बात से दोनों के बीच झगड़े हुए और बात झगड़े से मारपीट पर पहुंच गई. पति के अवैध संबंध को लेकर लड़ाई होती रही. दोनों के बीच इस हद तक लड़ाई हुई कि नरेंद्र ने अपनी पत्नी का गला घोट दिया और उसे जान से मार दिया.

पत्नी को जान से मारने के बाद पति ने इस वारदात को सुसाइड की तरह दिखाया. नरेंद्र ने चंदा को पंखे से लटकाया ताकि ये एक आत्महत्या लगे. पुलिस को भी नरेंद्र ने यही बताया कि उसकी पत्नी ने आत्महत्या करली है.

चंदा की बॉडी देखकर खुले कई राज

मृतक चंदा की बॉडी से पता चला कि उसके साथ कई बार मारपीट की गई थी. चंदा के शरीर पर कई ऐसे मारपीट के निशान पाए गए. चेन्नई के रहने वाले चंदा के परिवार ने बानसवाड़ी पहुंच कर मामला दर्ज करवाया. बानसवाड़ी के राममूर्ति पुलिस स्टेशन में ये मामला दर्ज किया गया.

इस पूरे मामले की जड़ तक जाने के बात पता चला कि चंदा ने आत्नहत्या नहीं की है. पुलिस की छानबीन से पता चला कि पहले आरोपी पति नरेंद्र ने अपनी पत्नी को पीटा फिर गला घोटा. ये सब एक हत्या ना लगे इसलिए नरेंद्र ने चंदा को घर में पंखे से लटका दिया. पुलिस को चंदा की बॉडी से पता चला कि ये एक हत्या का मामला है. बॉडी पर मारपीट के निशान थे जिससे मामला साफ हो जाता है. आरोपी नरेंद्र को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल में डाल दिया है.

NOTE: ये खबर क्राइम तक के साथ इंटर्नशिप कर रहीं दीपिका शर्मा ने लिखी है.

    follow google newsfollow whatsapp