Mumbai Drugs Case : आर्यन खान के साथ सेल्फी लेने वाला गवाह किरण गोसावी गिरफ्तार

SUNIL MAURYA

28 Oct 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:08 PM)

Aryan Khan ड्रग केस में गवाह किरण गोसावी (Kiran Gosavi) हुए गिरफ्तार, महाराष्ट्र पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले के तहत किया अरेस्ट, आर्यन के साथ सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, पढ़े Crime Tak पर

CrimeTak
follow google news

Mumbai Drugs Case : मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में किरण गोसावी को पुणे से गिरफ्तार कर लिया गया है. पुणे पुलिस ने 27 अक्टूबर की देर रात में ये गिरफ्तारी की. पुलिस ने इसकी पुष्टि भी कर दी है. ये किरण गोसावी वही शख्स है जिसका आर्यन खान के साथ सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इसे ड्रग्स केस में अहम गवाह बताया जा रहा था. हालांकि, आर्यन खान की गिरफ्तारी के कुछ दिनों बाद से वह फरार चल रहा था.

उसने दावा किया था कि उसे लगातार धमकी दी जा रही है. इस वजह से वह फरार हो गया था. इस मामले में नया मोड़ तब आया था जब किरण गोसावी के बॉडीगार्ड प्रभाकर सैल ने गोसावी पर करोड़ों रुपए की डील करने का सनसनीखेज आरोप लगाया था.

यह भी पढ़ें...

Kiran Gosavi Arrested : किरण गोसावी ने हाल में ही एक इंटरव्यू में कहा था कि ... हां, मैं वही किरण गोसावी हूं जो उस दिन एनसीबी की रेड में शामिल था। 6 तारीख तक मैं मुंबई में हीं था। 3 तारीख से 6 तारीख के बीच मुझे इतने टेलीफोन आए मुझे फोन बंद करना पड़ा। मुझे धमकी भरे फोन आए और कहा मरवा देंगे। 6 तारीख तक मैं मुंबई में ही मौजूद था। मैंने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को भी फोन कॉल की जानकारी दी। इसके बाद इतने फोन आए कि मुझे फोन बंद करना पड़ा।

मुझे 8 से 10 नंबर से फोन आने लगे जिनकी जानकारी मेरे पास है। मुझे सीधे धमकी दी जा रही थी। मैं समीर वानखेडे को निजी तौर पर नहीं जानता, बल्कि टीवी पर देखा था। जिस दिन मनीष भानुशाली को जानकारी आई थी उस दिन हम वहां गए थे। हमारी मुलाकात वहां वी.वी. सिंह सर से हुई थी। वानखेड़े सर से बाद में मुलाकात हुई थी।

किरण गोसावी पर दर्ज हैं धोखाधड़ी के मामले

Kiran Gosavi Aryan Khan Case : क्रूज ड्रग्स केस में NCB की ओर से गवाह बने किरण गोसावी (Kiran Gosavi) पर हाल में ही महाराष्ट्र पुलिस ने किरण गोसावी के खिलाफ एक और केस दर्ज किया था.

ये मामला ठाणे के कलवा पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ था. इसमें गोसावी पर विदेश में नौकरी लगवाने के नाम पर एक युवक से तीन लाख रुपये की ठगी का आरोप लगा था. इसके अलावा किरण गोसावी पर एनसीपी के नेता और मंत्री नवाब मलिक ने भी गंभीर आरोप लगाए थे.

इसके अलावा, साल 2018 में किरण गोसावी और शेरबानो कुरैशी ने पुणे के चिन्मय देशमुख नामक युवक को मलयेशिया में नौकरी दिलाने के नाम पर 3 लाख रुपये ठग लिए थे. साथ ही इसके खिलाफ एक बार लुकआउट नोटिस भी जारी किया जा चुका है.

    follow google newsfollow whatsapp