Indore : इंदौर में कुत्ते के भौंकने पर बुजुर्ग महिला की मौत, गुस्साए युवक ने महिला के पेट में मारी थी लात

PTI

24 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 24 2023 2:30 PM)

Indore news : मध्य प्रदेश के इंदौर में बुजुर्ग महिला की मौत. 35 साल के युवक ने पेट में मारी थी लात. कुत्ते के भौंकने पर शुरू हुआ था विवाद.

crime : सांकेतिक फोटो

crime : सांकेतिक फोटो

follow google news

Indore News : मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में कथित तौर पर कुत्ते के भौंकने को लेकर हुए विवाद में 35 वर्षीय एक व्यक्ति ने बुजुर्ग महिला के पेट में लात मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, घटना शनिवार रात मुसाखेड़ा इलाके में उस समय हुई जब शांति नगर निवासी आरोपी अपनी दुकान बंद कर घर जा रहा था। आजाद नगर थाना प्रभारी नीरज मेढा ने बताया कि रात करीब साढ़े 10 बजे जब आरोपी एक सामुदायिक भवन के पास पहुंचा तो एक कुत्ते ने उस पर भौंकना शुरू कर दिया और लगातार भौंकता रहा, जिस कारण वह सड़क को पार नहीं कर सका।

उन्होंने बताया कि इस कारण व्यक्ति ने चिल्लाना शुरू कर दिया। अधिकारी ने बताया कि कुत्ते की मालकिन 65 वर्षीय महिला अपने घर से बाहर आई और इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। उन्होंने कहा कि आरोपी ने कथित तौर पर महिला के पेट में लात मार दी, जिसकी वजह से वह सड़क पर गिर गई। अधिकारी ने बताया कि कुछ लोगों ने महिला को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। उन्होंने कहा कि महिला की मौत के बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें...

 

    follow google newsfollow whatsapp