MAHARASHTRA CRIME NEWS : छिपकली से 4 लोगों ने किया रेप!

CHIRAG GOTHI

15 Apr 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:17 PM)

महाराष्ट्र में छिपकली से 4 लोगों ने किया रेप, घिनौनी घटना की रिकॉर्डिंग भी मिली, पुलिस ने किया आरोपिओं को गिरफ़्तार, Read more Crime news Hindi, Rape news and video on CrimeTak.

CrimeTak
follow google news

परवेज़ सागर के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

LIZARD RAPED : छिपकली से बलात्कार। है ना हैरान कर देने वाली खबर। ये खबर है महाराष्ट्र (Maharashtra) के रत्नागिरी (Ratnagiri) जिले से। सह्यादारी टाइगर रिजर्व (Sahyadari Tiger Reserve) में एक बंगाल मॉनिटर छिपकली (Bengal Monitor Lizard) से कथित रूप से बलात्कार (Rape) करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया है, जिनकी पहचान शिकारियों के रूप में की गई है।

यह भी पढ़ें...

वारदात की रिकॉर्डिंग भी मिली

इस तरह से पकड़े गए आरोपी ?

Rape News Hindi: आरोपी गोठाणे के गाभा इलाके में सह्यादरी टाइगर रिजर्व के कोर जोन में कथित तौर पर घुसे और फिर इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों के नाम संदीप तुकरम, पवार मंगेश, जनार्दन कामटेकर और अक्षय सुनील है। महाराष्ट्र वन विभाग ने जब आरोपियों के मोबाइल फोन की जांच की तो इस घिनौनी घटना के बारे में पता चला। अधिकारियों को वारदात की रिकॉर्डिंग मिली, जिसमें आरोपी मॉनिटर छिपकली के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार करते दिख रहे थे।

Crime news Hindi: इस वारदात का शिकार होने वाली बंगाल मॉनिटर छिपकली वन्यजीव संरक्षण अधिनियम 1972 (Wildlife Protection Act 1972) के तहत एक आरक्षित प्रजाति है, इसलिए पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ वन्यजीव संरक्षण अधिनियम 1972 के तहत मामला दर्ज किया है।

    follow google newsfollow whatsapp