Lucknow : लखनऊ में बड़े अफसर की बेटी से गैंगरेप, चायवाले की साजिश, 3 लड़के सत्यम, असलम, सुहैल हैं रेपिस्ट, गंदी वीडियो भी बनाया

SUNIL MAURYA

11 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 11 2023 2:40 PM)

Gang rape in Lucknow : लखनऊ में गैंगरेप. बड़े अफसर की बेटी से सामूहिक दुष्कर्म. 5 दिन बाद दर्ज हुई एफआईआर. 3 आरोपी अरेस्ट. चायवाले सत्यम ने रची थी साजिश.

Lucknow Gangrape : लड़की से गैंगरेप के 3 आरोपी अरेस्ट

Lucknow Gangrape : लड़की से गैंगरेप के 3 आरोपी अरेस्ट

follow google news

Lucknow Gangrape : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सामूहिक दुष्कर्म की सनसनीखेज घटना हुई है. जिस लड़की से गैंगरेप हुआ वो एक बड़े सरकारी अफसर की बेटी है. पीड़िता एक जाने-माने कॉलेज की छात्रा है. आरोपियों ने गाड़ी को वजीरगंज से आईटी चौराहे और फिर आईटी चौराहे से बाराबंकी सफेदाबाद तक ले जाकर वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों में एक निजी एंबुलेंस संचालक और मेडिकल कॉलेज के पास चाय की दुकान चलाने वाले दो लोग शामिल हैं. आरोपियों के पास से पीड़िता का बनाया गया वीडियो भी बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि वारदात के 5 दिन बाद एफआईआर दर्ज हुई और आरोपियों की गिरफ्तारी हुई.

Lucknow Gangrape
यह भी पढ़ें...


5 दिसंबर को हुई लखनऊ में वारदात

Lucknow Gangrape : राजधानी लखनऊ में गैंग रेप घटना को लेकर पुलिस ने अब कार्रवाई की. जानकारी के मुताबिक, 5 दिसंबर को गोमती नगर निवासी एक लड़की को चौक के तीन लड़के स्टेशन के पास से बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए. इसके बाद राजधानी लखनऊ में युवती के साथ गैंग रेप जैसी बड़ी घटना को अंजाम दिया गया. मामले में 5 दिन बाद रविवार को एफआईआर दर्ज की गई और फिर आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया. लखनऊ पुलिस ने वजीरगंज थाना क्षेत्र में केजीएमयू अस्पताल के सामने चार दिन पहले हुई गैंग रेप की घटना का खुलासा कर दिया है. 

इलाज कराने के दौरान हुई पहचान, फिर चाय वाले लड़के ने कराया गैंगरेप

Lucknow Gangrape : डीसीपी वेस्ट लखनऊ राहुल राज ने बताया, बच्ची का KGMU में इलाज चल रहा था। केजीएमयू (KGMU) आते समय उसकी जान-पहचान बाहर चाय की दुकान चलाने वाले सत्यम से हो गई। फिर इसी सत्यम ने भरोसा तोड़ा और लड़की के साथ सबसे गंदी हरकत को अंजाम दिया दिया. मोबाइल चार्जिंग के बहाने कार में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। सत्यम, असलम, सुहैल पर गैंग रेप का आरोप लगा है. तीनों आरोपियों को वजीरगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. रेप की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने लड़की को पॉलिटेक्निक चौराहे पर छोड़ दिया. पीड़िता के पिता लखनऊ में बड़े पद पर तैनात हैं. 

    follow google newsfollow whatsapp