Crime news : 14 साल के किशोर ने ढाई साल की बच्ची को अगवा कर किया रेप

PTI

18 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:25 PM)

Sexual assault girl child : नूंह में 14 वर्षीय किशोर, ढाई साल की बच्ची के बलात्कार (rape) के आरोप में हिरासत में

CrimeTak
follow google news

Rape news : हरियाणा के नूंह (nuh) में एक 14 साल लड़के ने ढाई वर्षीय बच्ची का कथित तौर पर पहले अपहरण किया और फिर उससे दुष्कर्म (Rape) किया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी और बताया कि आरोपी नाबालिग को घटना के पांच घंटे के अंदर हिरासत में ले लिया गया।

पुलिस के मुताबिक आरोपी नाबालिग को किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश करने के बाद उसे फरीदाबाद स्थित सुधार गृह भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें...

पुलिस के मुताबिक बच्ची के पिता ने अपनी शिकायत में कहा कि मंगलवार की सुबह जब उसकी पत्नी खेत में जा रही थीं, तभी बच्ची भी मां के पीछे-पीछे चलने लगी। शिकायत के मुताबिक मां को यह पता नहीं था कि उसकी बच्ची भी थोड़ी दूरी पर उसके पीछे-पीछे आ रही है, इसलिए जब 14 वर्षीय लड़के ने बच्ची का अपहरण किया तो उसे पता नहीं चला।

पिता ने कहा कि कुछ समय बाद जब वह खेत की तरफ जा रहा था, तो उसने बच्ची की चीख सुनी। उसने देखा कि उसके गांव का एक किशोर बच्ची के साथ बलात्कार कर रहा था। उसकी हालत बहुत खराब थी और वह उसे अस्पताल ले गया।

पिता ने आरोपी किशोर को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह भाग गया जिसके बाद पिता ने पुलिस में घटना की शिकायत दर्ज कराई। नूंह के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला ने कहा, ‘‘हमने इस मामले में विशेष टीम गठित करके घटना के पांच घंटों के अंदर आरोपी किशोर को पकड़ लिया। 14 वर्षीय लड़के को आज किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया और फरीदाबाद में सुधार गृह भेज दिया गया’’

नलहर स्थित शहीद हसन खान मेवाती (एसएचकेएम) मेडिकल कॉलेज के निदेशक डॉ. पवन गोयल ने बताया कि बच्ची की हालत स्थिर है।

बच्ची के पिता पेशे से किसान हैं और उनके पांच बच्चे हैं। पिता ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

    follow google newsfollow whatsapp