Delhi Crime: दिल्ली में मासूम से दरिंदगी, बनाया जिस्मफरोशी का दबाव, मुंह में ठूंसा बाथरुम ब्रश

TANSEEM HAIDER

12 Dec 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:31 PM)

Delhi News: महरौली के नशा मुक्ति केंद्र में एक नाबालिग लड़की को इलाज के नाम पर देह व्यापार में झोंका जा रहा था, लड़की ने इनकार किया तो बाथरूम साफ करने वाला ब्रश उसके मुंह में ठूंस दिया गया।

CrimeTak
follow google news

Delhi Crime News: साऊथ दिल्ली में एक नाबालिक लड़की (Minor Girl) के साथ दिल दहला (Shocking) देने वाली घटना (Incident) सामने आई है। यहां महरौली इलाके में नशा मुक्ति केंद्र के अंदर एक नाबालिग लड़की को इलाज के नाम पर देह व्यापार के लिए जबरदस्ती जोर दिया जा रहा था। नाबालिग लड़की ने जब इनकार किया तो आरोपी ने बाथरूम साफ करने वाले ब्रश को उसके मुंह में ठूंस दिया और जमकर उसकी पिटाई की गई। 

इस मारपीट व मुह में ब्रश घुसाए जाने से नाबालिग बुरी तरह जख्मी हो गई। ये जुल्मो सितम की कहानी पीड़ित नाबालिग लड़की ने अपने परिजनों को बताई तो वो भी हैरान रह गए। जानकारी मिलने के बाद पीड़ित लड़की परिजनों के साथ महरौली थाने पहुंची। परिजनों ने लड़की के बयान के बाद विस्तृत तहरीर पुलिस को दी है।

यह भी पढ़ें...

परिजनों ने महरौली थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जांच के बाद महरौली थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हैरानी की बात ये है कि इस वारदात को दो दिन गुजर गए हैं लेकिन अफसोस घटना के दो दिन बाद भी पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की है।

पुलिस ने ना ही किसी आरोपी को हिरासत में लिया है। वहीं इस पूरे मामले को जहां एक तरफ दिल्ली पुलिस जांच कर रही है वहीं दूसरी तरफ राष्ट्रीय महिला आयोग की टीम भी मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच में जुटी है।

    follow google newsfollow whatsapp