Delhi Crime : रेप के आरोपी कैदी ने मंडोली जेल की महिला डॉक्टर से किया दुष्कर्म का प्रयास

PTI

27 Sep 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:27 PM)

Delhi Crime news in hindi : दुष्कर्म मामले के विचाराधीन कैदी ने मंडोली जेल (Mandoli Jail) में चिकित्सक से की छेड़छाड़, मामला दर्ज. कैदी ने महिला डॉक्टर से रेप का प्रयास भी किया.

CrimeTak
follow google news

Delhi Crime News : दिल्ली के मंडोली जेल में एक विचाराधीन कैदी ने एक जूनियर रेजिडेंट डॉक्टर से कथित तौर पर छेड़छाड़ की और बलात्कार (Rape) का प्रयास किया। ये विचाराधीन कैदी रेप के मामले में ही जेल में बंद है। और फिर से रेप करने की कोशिश की। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उक्त घटना सोमवार को उस समय हुई जब चिकित्सक सभी कैदियों की नियमित जांच कर रहीं थीं।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, आरोपी पहले स्नानगृह में छिप गया और बाद में कथित तौर पर उसने चिकित्सक से छेड़छाड़ की। आरोपी ने चिकित्सक से बलात्कार की भी कोशिश (Attempt To rape) की। हालांकि डॉक्टर ने अलार्म के जरिए सुरक्षाकर्मियों को सतर्क कर दिया। इसके बाद वह किसी तरह आरोपी को धक्का दे कर वहां से भागने में कामयाब रहीं।

यह भी पढ़ें...

जेल के एक अधिकारी ने कहा, ''कैदी को तुरंत पकड़ लिया गया।'' अधिकारियों ने बताया कि जेल अधिकारियों ने पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया और तदनुसार कानूनी कार्रवाई शुरू की गई है।

उन्होंने कहा, ''हमने कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है और प्रक्रिया के अनुसार हर्ष विहार थाने में भारतीय दंड संहिता (IPC) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है।'' जेल अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने भविष्य में ऐसी किसी भी घटना को रोकने के लिए जेल के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी है। उन्होंने बताया कि आरोपी बलात्कार के एक मामले में जेल में बंद है।

    follow google newsfollow whatsapp