SPECIAL 26 की तर्ज पर इनकम टैक्स अफसर बन दिल्ली में हुई ये बड़ी घटना, पूरी घटना हैरान कर देगी

HIMANSHU MISHRA

05 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:21 PM)

Delhi Crime news : दिल्ली में एक कारोबारी के घर स्पेशल 26 फिल्म (Special 26 Film) की तर्ज पर लूट का प्रयास हुआ. 15-16 लुटेरों में लड़कियां भी थीं. ये कस्टम और एंटी करप्शन अफसर बन आए थे लूटने.

CrimeTak
follow google news

Film Special 26 Loot News : बॉलीवुड फिल्म स्पेशल 26 की तर्ज पर एक व्यापारी के घर में लूट का प्रयास किया गया. इस घटना में व्यापारी के घर महिलाओं समेत 17 से 18 लोग पहुंचे. सभी ने खुद को इनकम टैक्स और एंटी करप्शन विभाग का सरकारी अधिकारी बताया. उसी दौरान कारोबारी को फर्जी अधिकारियों पर शक हो गया और उसने शोर मचा दिया. ये घटना दिल्ली के शाहदरा जिले की है.

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'Special 26' में दिखाया गया था कि कैसे CBI की नकली टीम बनाकर कई व्यापारियों के घर पर रेड डाली गई और उनके घर से कैश और गहने लेकर वो लोग फरार हो गए. फिल्म में ये स्पेशल 26 टीम तुरंत सभी के फोन जब्त कर लेती थी ताकी कोई किसी पुलिस को सूचना ना दे सके.

उसी तर्ज पर इस घटना में भी इन बदमाशों ने कारोबारी के घर में घुसते ही सबसे पहले सभी के मोबाइल फोन जब्त कर लिए. जब इन लोगों ने खुद को बताया कि यह लोग एंटी करप्शन विभाग से हैं और रेड करने आए हैं, तब व्यापारी ने इनसे वारंट पेपर मांगा.

इसके बाद इन सब ने कहा कि उनके पास हथियार भी हैं और धमकाने लगे. और जल्दी जल्दी अलमारी खोलने लगे और जो भी ज्वेलरी और 15 हजार कैश मिला उसे लेकर भागने लगे. घरवाले इस दौरान शोर मचाने लगे तभी एक पड़ोसी ने पुलिस को कॉल कर दिया और भागते वक्त सभी ने मिलकर चार आरोपियों को जिनमें एक महिला शामिल थी पकड़ लिया. पुलिस को रविवार यानी 3 जुलाई की शाम 6:00 बजे यह कॉल मिली थी.

सभी चारों लोगों को सबसे पहले पुलिस ने हिरासत में ले लिया और उनकी जांच की तो उनके पास से एंटी करप्शन फाउंडेशन का आई कार्ड मिला. पुलिस ने इनकी एक बोलेरो गाड़ी भी जब्त की थी जिस पर पंजाब का नंबर है. पुलिस ने इन सभी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

फिलहाल पुलिस इस बात की जांच कर रही है यह गैंग में वह कौन लोग थे जो मौके से फरार हो गए और इन लोगों ने अपना किस तरीके से कितनी वारदातो को अंजाम दिया है. पकड़ में आये आरोपियों के नाम गुरजंत सिंह, नवजोत सिंह, सतपाल सिंह और गुरप्रीत सिंह है.

    follow google newsfollow whatsapp