Delhi Crime: तांत्रिक की तंत्र क्रिया के बाद महिला को निर्वस्त्र कर पीटा, बनाया बंधक

Delhi News: एक परिवार ने चोरी का पता लगाने के लिए घर में तांत्रिक बुलाया था। तंत्र क्रिया के बाद मेड को चोर बताकर निर्वस्त्र कर पीटा गया, प्रताड़ना से तंग आकर पीड़ित ने खाई चूहे मारने की दवा।

CrimeTak

15 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:24 PM)

follow google news

Delhi Crime News: साउथ दिल्ली में तांत्रिक (Tantric) क्रिया के बाद एक परिवार ने अपने घर में काम करने वाली घरेलू सहायिका (Maid) को निर्वस्त्र (Nude) कर बंधक (Hostage) बनाने का मामला सामने आया है। महिला की जमकर पिटाई (Beating) की गयी है। दरअसल आरोपियों ने घर में 10 महीने पहले हुई चोरी का पता लगाने के लिए एक तांत्रिक को बुलाया था।

तंत्र मंत्र के बाद तांत्रिक ने पीड़ित महिला को चोरी का दोषी करार दिया था। जिसके बाद महिला की सजा तय की गयी।सजा के तौर पर घर में काम करने वाले अन्य घरेलू सहायकों के सामने परिवार ने निर्वस्त्र कर पीड़िता को कमरे में बंद कर दिया गया। इस मारपीट और ज़िल्लत से तंग महिला ने चूहे मारने की दवा खा ली।

घरेलू साहायिका की हालत बिगड़ने पर आरोपी परिवार ने उसे अस्पताल में भर्ती किया, जहां से मामले की सूचना पुलिस को दी गई। फिलहाल दिल्ली के मैदानगढ़ी थाना पुलिस ने पीड़ित महिला के बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक़ 43 वर्षीय पीड़िता अपने परिवार के साथ अंसल विला, सतबारी स्थित एक कोठी में रहती है। यहां वह पिछले दो साल से मेड का काम कर रही थी। इसी कोठी में करीब 10 माह पहले घर में चोरी हुई थी। चोर का पता लगाने के लिए 9 अगस्त को मालकिन ने एक तांत्रिक को बुलाया।

तांत्रिक ने तंत्र क्रिया शुरू की और मालकिन को चावल और चूना देकर सभी सभी मेड को खिलाने के लिए बोला। तांत्रिक ने कहा कि इसे खाने के बाद जिसका मुंह लाल हो जाएगा वही चोर साबित होगा।

तंत्र वाला चावल खाने के बाद पीड़िता का मुंह लाल हो गया। जिसके बाद मालकिन ने उसकी जमकर पिटाई की। इतना ही नहीं निर्वस्त्र कर उसे एक कमरे में 24 घंटे से ज्यादा बंधक बनाए रखा। पीड़िता ने 10 अगस्त की शाम को आरोपियों से शौच करने के बहाने अपने कपड़े मांगे और बाथरूम में गई।

इतना ही नही इस प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने चूहे मारने की दवा खा ली। पुलिस ने इस मामले में 11 अगस्त को केस दर्ज किया है। पीड़िता के परिजनों ने पुलिस पर हल्की धाराओं में केस दर्ज करने का आरोप लगाया है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp