हैवान पति : विवाद में बीवी को जबरन पिलाने लगा पेट्रोल, नहीं पी तो लगाई आग, हालत गंभीर

Crimetak.in

22 Jul 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:02 PM)

Devastated husband: In the dispute, the wife started giving petrol forcibly, if she did not drink then she started the fire, the condition was critical.

CrimeTak
follow google news

मामूली विवाद में एक शख्स अपनी पत्नी को जबरन पेट्रोल पिलाने लगा. पत्नी ने मना कर दिया और विरोध किया. तब आरोपी पति ने शरीर पर पेट्रोल छिड़क दिया. इसके बाद आग लगा दी. इस घटना में महिला बुरी तरह झुलस गई. महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी पुलिस को हिरासत में ले लिया.

ये है पूरी घटना

यह भी पढ़ें...

ये घटना मध्य प्रदेश के ग्वालियर की है. यहां के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के सोनारो की बगिया रामदास घाटी में आरोपी पति गोविंद रहता है. घटना में झुलसी इसकी पत्नी का नाम माधवी है. पुलसि ने बताया कि 22 जुलाई की सुबह किसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया. इस बात से नाराज होकर पति बिना कुछ खाए घर से बाहर चला गया.

कुछ देर बाद घर लौटा तो उसके हाथ में एक बोतल थी. गोविंद ने उस बोतल को माधवी के हाथों में दे दिया. इसके बाद बोला कि इसे पी लो. माधवी ने बोतल खोला तो उसकी महक से समझ गई कि ये पेट्रोल है. इसलिए उसने पीने से मना कर दिया. इसके बाद भी पति ने कई बार दबाव बनाया. बीवी के बार-बार मना करने से नाराज पति ने उसके हाथ से बोतल छीन ली और फिर उसे माधवी के शरीर पर उड़ेल दी. इसके बाद माचिस से आग लगा दी।

आग लगते ही माधवी शोर मचाने लगी. उसने आसपास के लोगों से मदद की गुहार लगाई. तब तक वो काफी जल चुकी थी. पास में रहने वाली उसकी जेठानी ने किसी तरह उसे बचाया और अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टरों के अनुसार, माधवी की हालत अभी गंभीर है। अस्पताल से मिली सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया.

    follow google newsfollow whatsapp