दिल्ली में फ्लाईओवर से गिरी कार, एक शख्स की मौत

PTI

30 May 2023 (अपडेटेड: May 30 2023 10:50 AM)

दिल्ली के बारापुला-नोएडा लिंक रोड इलाके में एक फ्लाईओवर से कथित तौर पर कार के गिर जाने से उसमें सवार 42 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

Delhi Accident News

Delhi Accident News

follow google news

Delhi Accident News: पूर्वी दिल्ली के बारापुला-नोएडा लिंक रोड इलाके में एक फ्लाईओवर से कथित तौर पर कार के गिर जाने से उसमें सवार 42 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। (car falls from flyover in delhi, one died)

पुलिस ने सोमवार को बताया कि दिल्ली में कृष्णानगर के निवासी जगनदीप सिंह की कार फ्लाईओवर से 30 फुट नीचे गिर गई जिससे उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने बताया कि घटना 26 मई को रात करीब साढ़े आठ बजे उस वक्त हुई जब सिंह नोएडा से काम के बाद घर लौट रहे थे। आशंका है कि वह मार्ग को लेकर भ्रमित हो गए और निर्माणाधीन फ्लाईओवर की दिशा में बढ़ गए।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के बारे में सूचना मिलने पर दमकल विभाग, दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण और दिल्ली पुलिस की अपराध टीम मौके पर पहुंची और व्यक्ति को कार की चालक की सीट पर देखा।

अधिकारी ने कहा कि व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि सिंह के परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं।

    follow google newsfollow whatsapp