Bihar News : भाभी-भाभी बोलकर 4 बच्चों की मां को भगा ले गया प्रेमी, पति ने गजब की लिखी शिकायत

Crimetak.in

13 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 14 2023 1:17 PM)

Bihar Ajab Gajab News : बिहार के पूर्णिया जिले की 4 बच्चों की मां बॉयफ्रेंड Nitish Kumar के साथ फरार हो गई.

bihar news

bihar news

follow google news

बिहार से अमित सिंह की रिपोर्ट

Bihar Ajab Gajab News : बिहार के पूर्णिया जिले की 4 बच्चों की मां बॉयफ्रेंड के साथ फरार हो गई. ये मामला पूर्णिया जिले के जानकी नगर थाना क्षेत्र की है. घटना को लेकर महिला के पति रंजीत कुमार महतो ने पूर्णिया न्यायालय में मुकदमा दर्ज कर आवेदन में बताया कि मेरी शादी 2010 में पास के ही गांव में हुई थी. वहीं मुझे पत्नी से चार बच्चे हैं. जिसमें दो लड़का और दो लड़की है. वहीं 7 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाते हुए साजिश के तहत पत्नी को अगवा कर लेने की बात कही गई है. 

यह भी पढ़ें...

आवेदन में बताया गया है कि हमलोग घर के सभी पुरुषवर्ग पंजाब में मजदूरी करते हैं. घर में कोई नहीं रहता है. घर में केवल मेरी पत्नी मां और बच्चे रहते हैं. इसी का नाजायज फायदा उठाकर पड़ोस में रहने वाला नीतीश कुमार महतो 20 वर्षीय मेरी पत्नी का भाभी भाभी कह कर प्रेम प्रसंग के जाल में फंसा लिया.

 वहीं, चोरी चुपके मेरी पत्नी से कमरे में भी मिलता था जिसका मेरी मां विरोध करती थी तो पत्नी मेरी मां से अक्सर झगड़ा करती थी. वहीं 6 जनवरी 2023 को मेरी पत्नी घर में रखा घर बनाने के लिए 1 लाख 50 हजार रुपये कीमती ज़ेवरात लेकर रात के करीब 8 बजे फरार हो जाती है. घर में छोटे मासूम चार बच्चों को छोड़कर वो नीतिश कुमार के साथ चली गई. काफी खोजबीन करने के बाद वह नहीं मिली. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने करीब 2 महीने बाद पत्नी को आरोपी प्रेमी के पास से बरामद किया है.

    follow google newsfollow whatsapp