Bihar News : बिहार के लखीसराय के तिलक कार्यक्रम में खाना खाने से दर्जनों लोग बीमार

Crimetak.in

18 Apr 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:17 PM)

Bihar News : बिहार के लखीसराय के तिलक कार्यक्रम में खाना खाने से दर्जनों लोग बीमार Bihar News : Dozens of people fall ill after eating food at Tilak program in Lakhisarai Bihar

CrimeTak
follow google news

लखीसराय से बिनोद कुमार गुप्ता की रिपोर्ट

Bihar News : बिहार के लखीसराय में एक समारोह के दौरान खाने के बाद दर्जनों लोग बीमार हो गए. सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि एक प्राइवेट होटल में तिलक का कार्यक्रम हो रहा था. उसी समारोह में काफी संख्या में लोग शामिल हुए थे. बताया जा रहा है कि इस तिलक समारोह काफी संख्या में लोग शामिल हुए थे.

यह भी पढ़ें...

बीमार लोगों में बच्चे,युवा और महिलाएं भी शामिल हैं. बताया जाता है कि नगर थाना क्षेत्र के इंग्लिश मुहल्ला निवासी रामजतन साव के बेटे धीरज कुमार का तिलकोत्सव समारोह था. ये समारोह एक निजी होटल में था. यहां लोगों देर रात तक खाना खाया. इसके बाद लोग घर पहुंचे. बताया जा रहा है कि घर पर जाने के बाद ही लोगों की तबीयत खराब होने लगी.

इसके बाद एक-एक करके दर्जनों लोग बीमार हो गए. इन्हें प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बीमार लोगों मे पूर्व वार्ड पार्षद जगदीश तांती और राधा कुमारी,राजनंदनी कुमारी,रूना कुमारी,आशीष कुमार,हिमांशु कुमार, रवि,रोहित,प्रीतम शामिल हैं.

    follow google newsfollow whatsapp