Bihar News: बिहार में शराब क़ानून की चपेट में आया कुत्ता, पुलिस ने पहुंचा दिया थाने

TANSEEM HAIDER

16 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:22 PM)

Bihar Crime: बिहार में शराब के साथ पकड़े गए दो लोग को जेल भेज दिए गए साथ ही कार में मौजूद कुत्ता अलग सजा काट रहा है।

CrimeTak
follow google news

Bihar Crime News: बिहार का शराब क़ानून इस बार एक कुत्ते (Dog) को तब भारी पड़ गया हैं। हुआ यूं कि एक कार (Car) मे जाँच के दौरान शराब (Liquor) के साथ एक ड्राइवर और साथ मे कुत्ता भी मौजूद था। पुलिस ने ड्राइवर को तो गिरफ्तार (Arrest) किया साथ ही कुत्ते को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

दरअसल बक्सर के मुफासिल थाने मे दर्ज एफ आई आर के अनुसार एक 06 जुलाई को गाजीपुर बॉर्डर के पास से एक गाड़ी पकड़ी गई। गाड़ी मे दो ब्यक्ति रामसुरेश यादव और भुनेश्वर यादव साथ के साथ आधा दर्जन बिदेशी शराब की बोतल और एक जर्मन शेफर्ड कुत्ता भी गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें...

पुलिस के द्वारा कार्यवाही की गई जिसमे शराब को जब्त कर लिया गया साथ ही गाड़ी के ड्राइवर और एक ब्यक्ति को जेल भेज दिया गया जबकि कुत्ता को कैद कर थाने मे ही रख लिया गया। हालांकि बक्सर मुफासिल थाना प्रभारी की माने तो जानवर होने के करण कुत्ता थाने मे ही हैं। कुत्ते की देखभाल में काफी मशक्कत सामना करना पड़ रहा हैं इसे रोज दूध और दूध कार्नफ्लेक्स खिलाना पड़ता हैं।

बहरहाल शराब क़ानून की जद में आया कुत्ता तो परेशान है ही साथ ही पूरा पुलिस थाना भी बेहाल है। पुलिस अधिकारी कोशिश में है कि कुत्ते को किसी तरह इसके मालिकों के घर पहुंचा दिया जाए।

    follow google newsfollow whatsapp