Ankita Murder Case, Dumka: 'जलने से हुई थी अंकिता की मौत' जानें पोस्टमार्टम रिपोर्ट में क्या है?

CHIRAG GOTHI

01 Sep 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:25 PM)

Ankita Murder Case, Dumka: अंकिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट दुमका पुलिस को भेज दी गई है। रिपोर्ट में यह स्पष्ट किया गया है कि अत्याधिक ज्वलनशील पदार्थ से अंकिता को जलाया गया था।

CrimeTak
follow google news

मृत्युंजय पांडेय के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Ankita Murder Case, Dumka: अंकिता की मौत जलने की वजह से हुई थी। इस बात का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ है। रिपोर्ट में यह स्पष्ट किया गया है कि अत्यधिक ज्वलनशील पदार्थ से अंकिता को जलाया गया था। जलने से शरीर की परत पर मवाद भर गए थे। इस वजह से उसके शरीर के अंगों ने भी धीरे-धीरे काम करना बंद कर दिया और उसकी जान चली गई।

यह भी पढ़ें...

उधर, झारखंड के दुमका की अंकिता सिंह हत्याकांड में मुख्य आरोपी शाहरुख और उसके दोस्त नईम उर्फ छोटू पर POCSO की धाराएं लगा दी गई हैं। उसे नाबालिग मानकर आरोपियों पर POCSO की धाराएं जोड़ दी गई है।

अंकिता का केस मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी (सीजेएम) दुमका की अदालत से प्रथम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश सह विशेष न्यायालय प्रकाश चन्द्रा की अदालत में ट्रांसफर कर दिया गया है।

23 अगस्त को दुमका के जरुवाडीह की अंकिता पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी गई थी। रिम्स में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। इस मामले में दो आरोपियों शाहरुख और नईम उर्फ छोटू को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

    follow google newsfollow whatsapp