अजब-गजब : खाने में बहू ज्यादा डालती थी लहसुन और प्याज, नाराज सास ने करा दी थाने में FIR

SUNIL MAURYA

11 Mar 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:15 PM)

Ajab-Gajab Crime : खाने में ज्यादा डालती थी लहसुन और प्याज, नाराज सास ने करा दी थाने में FIR ajab gajab crime Daughter-in-law puts more garlic and onion in food FIR lodged by mother in law

CrimeTak
follow google news

अजब-गजब : सास को चिढ़ाने के लिए एक बहू पर गजब की हरकतें करने का आरोप है. इस बहू का रिश्ता मैट्रिमोनियल वेबसाइट से हुआ था. बहू पर आरोप है कि वो जानबूझकर खाने में ज्यादा प्याज और लहसुन डाल देती है. जबकि बहू को बताया गया है कि सास को ऐसा खाना पसंद नहीं है.

ये भी आरोप है कि किचन में जूठे बर्तन भी छोड़ देती है. जबकि सास को इससे सख्त नफरत है. इसके अलावा भी सास को परेशान करने के लिए बहू नए-नए हथकंडे अपनाती है.

यह भी पढ़ें...

जिसे लेकर बहू और सास की लड़ाई ना सिर्फ घर से सड़क पर आई बल्कि थाने में पहुंच गई. अब बाकायदा इस मामले में पुलिस ने एफआईआर भी दर्ज कर ली है. पुलिस ने इस मामले की जांच भी शुरू कर दी है.

2020 में हुई थी शादी

ये मामला है दिल्ली से सटे यूपी के शहर नोएडा का. ये मामला नोएडा के सेक्टर-20 थाने में दर्ज भी हो चुका है. जिसमें बहू के खिलाफ सास ने प्रताड़ना करने और गाली-गलौज करने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है. सास ने जो रिपोर्ट दर्ज कराई है उसके अनुसार, उनके बेटे की शादी के लिए मैट्रिमोनियल वेबसाइट से रिश्ता आया था. इसके बाद साल 2020 में शादी हो गई.

महिला का बेटा सरकारी कंपनी में अधिकारी है. जिस लड़की से शादी हुई वो मध्य प्रदेश की रहने वाली है. सास का आरोप है कि बेटे के दफ्तर जाने के बाद बहू उन्हें परेशान करने लगती है. वो खूब मारपीट भी करती है.

सोने और कैश चोरी करने का भी आरोप

एफआईआर में कहा गया है कि फरवरी 2021 में जब वो कुछ दिनों के लिए घर से बाहर थीं तब बहू ने आलमारी में रखे 50 ग्राम सोने की जूलरी और 20 हजार रुपये कैश भी ले लिए थे. इसकी शिकायत की तो उसने बंद कमरे में मुझे पीटा. मेरे हाथ भी मरोड़ दिए.

आरोप है कि बहू को पता है कि सास लहसून और प्याज वाला खाना नहीं खाती हैं. इसलिए वो हर खाने में काफी मात्रा में लहसून और प्याज जानबूझकर डालती है. किचन में जूठे बर्तन भी जानबूझकर रखती है. उसकी हरकतों को देखने के लिए घर में सीसीटीवी कैमरे लगवाए तो बहू ने उसे भी तोड़ दिए.

इस बारे में महिला की शिकायत नोएडा सिटी के एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. दोनों पक्षों से पूछताछ कर मामले की जांच हो रही है.

    follow google newsfollow whatsapp