बाइक चलाते-चलाते "जुम्मन चचा" को ना जाने क्या सूझी कि करने लगे स्टंट! देखें VIRAL VIDEO

FARRUKH HAIDER

09 Sep 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:04 PM)

aged man performs bike stunt on highway video goes viral

CrimeTak
follow google news

कभी-कभी लोग सिर्फ दिखावे के चक्कर में अपनी जान खतरे में डाल देते हैं, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बुजर्ग बीच सड़क में बाइक पर खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो रुड़की का बताया जा रहा है जिसमें स्टंट करने वाले बुजुर्ग मस्ती मस्ती में खुद की जान तो खतरे में डाल ही रहे थे बल्कि लोगों की सुरक्षा भी दांव पर थी।

बुज़ुर्ग का स्टंट करने का वीडियो हुआ वायरल

यह भी पढ़ें...

हालांकि ये बुजुर्ग हाईवे पर बाइक के साथ ऐसे स्टंट दिखा रहे थे कि हर कोई दांतों तले अंगुली दबाने को मजबूर हो गया। वो चलती बाइक पर कभी हाथ छोड़कर तो कभी सीट पर लेटकर बाइक दौड़ाते हुए नजर आए। इस दौरान वो हादसे का शिकार होने से भी बचे, स्टंट का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो कब का है, इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है।

कहां का है वायरल वीडियो?

वीडियो में जो बुजुर्ग स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं, वो रुड़की से सटे माधोपुर गांव के हैं। वीडियो में वो बाइक से रामपुर चुंगी की तरफ जाते हुए नजर आ रहे हैं। रामपुर गांव के पास पहुंचते ही बुजुर्ग ने बाइक की रफ्तार बढ़ा दी। साथ ही, चलती बाइक पर स्टेयरिंग से हाथ छोड़ दिए। बीच-बीच में वो बाइक पर खड़े हो रहे हैं। इसी बीच पीछे से आ रहे एक बाइक सवार ने उन्हें रोकने का भी प्रयास किया, लेकिन बुजुर्ग ने उसकी बातों को अनसुना कर रहे हैं। वो सीट पर पीठ के बल लेट कर काफी दूर तक बाइक चला रहे हैं। इसी दौरान सामने से आ रही एक बस से वो बाल-बाल बचे।

कौन हैं स्टंट करने वाले बुज़ुर्ग?

बुजुर्ग के पीछे से आ रहे एक बाइक सवार ने स्टंट की वीडियो बनाई है। जिस जगह हाईवे पर ये स्टंट हो रहा था, वहां अक्सर ही हादसे होते हैं। स्टंट करने वाले बाइक सवार पर पुलिस अब क्या कार्रवाई करेगी, ये देखने वाली बात है। पुलिस अधिकारियों के दफ्तरों और कोतवाली में बुजुर्ग अक्सर आते-जाते हुए नजर आते हैं। स्टंट का ये वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद अब पुलिस की चेकिंग पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। यातायात निरीक्षक मोहम्मद अकरम ने बताया कि बाइक सवार बुजुर्ग पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस स्टंट करने वाले इस बुजुर्ग की पहचान में जुटी हुई है।

देखें वीडियो

    follow google newsfollow whatsapp