जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले ही वेबसीरीज मिर्जापुर के इस एक्टर की ऐसे हुई मौत

SUNIL MAURYA

02 Dec 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:10 PM)

Actor Brahma Mishra : जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले एक्टर ब्रह्म मिश्रा की मौत Read more crime news on crime tak

CrimeTak
follow google news

Actor Brahma Mishra : वेबसीरीज मिर्जापुर में ललित का किरदार निभाने वाले ब्रह्मा मिश्रा की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि घर ही अचानक दिल का दौरा पड़ा और फिर उनका निधन हो गया. ब्रह्मा मिश्रा ने वेबसीरीज में मुन्ना भैया के खास दोस्त ललित का किरदार निभाया था. कहा जा रहा है कि मौत के 3 दिनों बाद तक उनका शव मुंबई के वर्सोवा रोड स्थित घर के बाथरूम में पड़ा रहा.

ब्रह्मा मिश्रा के परिवार के एक करीबी ने मीडिया को बताया कि उनका फोन 29 नवंबर से ही बंद था. 30 नवंबर को ही ब्रह्म मिश्रा का 32वां जन्मदिन था. लेकिन उसके एक दिन पहले ही उनकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दो दिनों तक मोबाइल फोन बंद रहा तो भाई संदीप ने उनके एक दोस्त आकाश सिन्हा को घर भेजा. दोस्त घर पहुंचा तब ब्रह्मा के घर से बदबू आ रही थी. इसके बाद परिवार को सूचना दी गई.

यह भी पढ़ें...

परिवार के लोगों ने बताया कि 32 वर्षीय ब्रह्मा मिश्रा भोपाल के रायसेन के रहने वाले थे. रायसेन में ही उन्होंने 10वीं तक की पढ़ाई की थी. ब्रह्मा ने मिर्जापुर के अलावा केसरी, हसीन दिलरुबा, मांझी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी.

हालांकि, ब्रह्मा ने 2013 में चोर चोर सुपर चोर से डेब्यू किया था. उनकी आखिरी फिल्म 2021 में तापसी पन्नू के साथ आई 'हसीन दिलरुबा' थी. इनके दोस्तों ने बताया कि 30 नवंबर को ही ब्रह्मा का बर्थडे होता था. अपने जन्मदिन से 5 दिन पहले ब्रह्मा ने फेसबुक पर एक पोस्ट की थी. जिसमें उन्होंने लिखा था- मोह का क्षय हो जाने को ही मोक्ष कहते हैं.

    follow google newsfollow whatsapp